उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रेन से गिरकर युवक की मौत

By

Published : Feb 6, 2021, 9:40 AM IST

यूपी के गाजीपुर में ट्रेन से कटकर 37 वर्षीय युवक की मौत हो गई. घटना की जानकारी से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. युवक गोवा से अपने पिता की तहरीर में शामिल होने गोवा से घर लौट रहा था.

परिजन.
परिजन.

गाजीपुर:जनपद के दिलदारनगर रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार को 37 वर्षीय युवक ट्रेन से गिर गया. सूचना पर पहुंची जीआरपी एंव आरपीएफ ने 108 एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भदौरा भेजा. हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने युवक को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर किया, लेकिन इलाज के लिए ले जाते समय युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक युवक अपने पिता की तेरही में शामिल होने के लिए गोवा से लौट रहा था.

ट्रेन से कटकर हुई मौत
जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गाजीपुर में भेज दिया. हरेंद्र राम गोवा में किसी प्राइवेट कंपनी में कार्य करता था. रविवार को वह अपने पिता की तेरही में शामिल होने के लिए गोवा के मडगांव स्टेशन से वास्को डि गामा-पटना एक्सप्रेस ट्रेन से बिहार के बक्सर स्टेशन जाने के लिए निकले थे. इस दौरान हरेंद्र राम ट्रेन के दरवाजे के पास खड़े थे. इस बीच अचानक हाथ फिसलने से हरेंद्र राम असंतुलित होकर ट्रेन से नीचे गिर गया. यात्रियों की चीख पुकार सुन जीआरपी व आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंच कर घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया. हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने युवक के इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजा, लेकिन रास्ते में जाते समय उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढे़ं-एक दिन के लिए CDO बनी प्राची ने कहा, दिव्यांग होने पर दुख नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details