उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर में सड़क दुर्घटना में मजदूर की मौत

यूपी के गाजीपुर जिले में सड़क दुर्घटना में मजदूर की मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और जांच में जुटी है. वहीं घटना के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

By

Published : Nov 11, 2020, 4:47 PM IST

दुर्घटना.
दुर्घटना.

गाजीपुर:जनपद के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के गडार गांव में ट्रैक्टर से गिरने के बाद में ढलाई मिक्सर मशीन की जद में आने से मजदूर की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही ट्रैक्टर और मिक्सर मशीन को कब्जे में ले लिया.

जानकारी के मुताबिक करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के पांव पट्टी गांव निवासी भीम राजभर उर्फ रामनिवास मजदूरी का काम करता था. बुधवार सुबह वह घर से मिक्सर मशीन से बलिया में छत की ढलाई करने के लिए घर से निकला था. इस दौरान वह ट्रैक्टर लेकर जा रहा था, जहां कुछ दूरी तय करने के बाद वह ट्रैक्टर से गिर गया और ट्रैक्टर में लगी मिक्सर मशीन का पहिया उसे रौंदते हुए आगे निकल गया. इससे गंभीर रूप से घायल होने की वजह से मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि मृतक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था. वह मजदूरी करके अपने परिवार का पालन-पोषण करता था. वहीं अब युवक की मौत से उसके परिवार के सामने रोजी-रोटी का संकट भी खड़ा हो गया है. घटना को लेकर थाना प्रभारी निरीक्षक कृष्ण कुमार सिंह ने बताया कि शव के साथ ही ट्रैक्टर और मिक्सर मशीन को भी कब्जे में ले लिया गया है और मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-गाजीपुर: मुख्तार अंसारी की पत्नी आफसा अंसारी की जमीन कुर्क

ABOUT THE AUTHOR

...view details