उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर वासियों ने शहीद श्याम नारायण को किया याद, मनाई पहली पुण्यतिथि

यूपी के गाजीपुर में लोगों ने शहीद श्याम नारायण को याद करते हुए उन्हें भाव पूर्ण श्रद्धांजलि दी. जनपदवासियों ने शहीद श्याम नारायण की पहली पुण्यतिथि मनाई.

By

Published : Mar 4, 2020, 11:32 AM IST

etv bharat
मनाई गई शहीद श्याम नारायण की पहली पुण्यतिथि.

गाजीपुर:जिले में शहीद जवान श्याम नारायण की पहली पुण्यतिथि का कार्यक्रम आयोजित किया गया. सीआरपीएफ के शहीद जवान श्याम नारायण के पैतृक गांव बिरनों के हसनपुरा में शहादत दिवस मनाया गया. शहादत दिवस के अवसर पर बड़ी संख्या में लोगों ने देश के इस वीर सपूत को याद किया और भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी.

मनाई गई शहीद श्याम नारायण की पहली पुण्यतिथि.
सीआरपीएफ जवान श्याम नारायण 1 मार्च 2019 को कश्मीर के अखनूर सेक्टर में आतंकवादी से हुई मुठभेड़ में घायल हो गये थे. घायल शहीद का इलाज के दौरान 3 मार्च 2019 को निधन हो गया. शहीद जवान श्याम नारायण की पहली पुण्यतिथि उनके पैतृक गांव में शहादत दिवस के रूप में मनाई गई.

इस मौके पर बड़ी संख्या में लोग लहुरी काशी वासी बिरनो पहुंचे. लोगों ने गाजीपुर के वीर सपूत को याद करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किया. लोगों ने कहा कि गाजीपुर की धरती शहीदों की धरती है, भारत माता की सेवा में गाजीपुर के सपूत सदैव तत्पर रहेंगे. शहीद के पुत्र अरविंद ने बताया कि पिता के शहादत को प्रत्येक वर्ष शहादत दिवस के रूप में मनाया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-
दुष्कर्म मामले की जांच में लापरवाही बरतने पर एसपी सख्त, SHO, ASI और कॉन्स्टेबल निलंबित

ABOUT THE AUTHOR

...view details