उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर: हॉटस्पॉट में घुसने से रोकने पर होमगार्ड को दबंगों ने पीटा

लॉकडाउन में चिन्हित हॉटस्पॉट इलाकों में कोरोना का संक्रमण न बढ़े इसके लिए प्रशासन ने होमगार्ड तैनात किए हैं. गाजीपुर के एक हॉटस्पॉट इलाके में तैनात होमगार्ड की दबंगों ने पिटाई की, जिसका CCTV फुटेज सामने आया है.

By

Published : Jun 23, 2020, 9:32 PM IST

etv bharat
ओपी सिंह, एसपी

गाजीपुर: गाजीपुर जिले में सरकारी फरमानों की धज्जियां उड़ती नजर आ रहीं हैं. हॉटस्पॉट घोषित इलाकों में दबंग प्रशासन के नियमों को ताक पर रख कर धड़ल्ले से आ जा रहे हैं. रोकने पर मार-पीट पर उतारू हो जाते हैं. मामला जिले के जमानिया थाना क्षेत्र के बरुईन मोड़ पर चिन्हित हॉटस्पॉट इलाके का है. यहां ड्यूटी पर तैनात होम गार्ड की दबंगों ने पिटाई कर दी. तैनात होमगार्ड की पिटाई का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

CCTV फुटेज

दरअसल कोरोना संक्रमित मिलने की वजह से जिला प्रशासन ने इलाके को हॉटस्पॉट घोषित किया है. हॉटस्पॉट एरिया में पुलिस और होमगार्ड की ड्यूटी लगाई गई है, लेकिन ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड ने जब दबंगों के चार पहिया वाहन से इलाके में प्रवेश करने से रोका, तो दबंगों ने होमगार्ड की पिटाई कर दी.

दबंग बैरिकेड तोड़ कर अपनी गाड़ी हाट स्पाट एरिया में ले जाना चाह रहे थे. ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड ने दबंगों को एरिया में प्रवेश करने से रोका तो आग बबूला दबंगों ने होमगार्ड की जमकर पिटाई कर दी. एसपी ओपी सिंह ने मामले में केस दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details