उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर में बोले गृहमंत्री, राजद्रोह के कानून को बनाएंगे सख्त

एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गाजीपुर में गृहमंत्री ने कहा कि हम राजद्रोह के कानून को इतना सख्त बनाएंगे कि राजद्रोह करने वाले को इस कानून की याद आते ही उसका कलेजा कांप उठे. गृहमंत्री रेल राज्यमंत्री मंत्री मनोज सिन्हा के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

By

Published : May 9, 2019, 9:53 PM IST

गृहमंत्री ने मनोज सिन्हा के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया.

गाजीपुर :सैदपुर में टाउन नेशनल इंटर कॉलेज में गुरुवार को गृहमंत्री राजनाथ ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने जनता से मनोज सिन्हा के पक्ष में वोट करने की अपील की. साथ ही यह भी कहा कि हम राजद्रोह के कानून को इतना सख्त बनाएंगे कि राजद्रोह करने वाले को इस कानून की याद आते ही उसका कलेजा कांप उठे.

गृहमंत्री ने मनोज सिन्हा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया.

और क्या-क्या बोले गृहमंत्री

  • गृहमंत्री ने कहा कि गाजीपुर में जितने निर्वाचन क्षेत्र हैं, उनमें इतना वोट ठोकिए कि सब रिकॉर्ड टूट जाए.
  • ऐसे ही हमारी सरकार चलती रही तो 2030 से 32 तक भारत चीन और अमेरिका में से एक देश को पीछे छोड़कर भारत टॉप थ्री में अपना स्थान बनाएगा.
  • मंच से केंद्र में बीजेपी की सरकार बनने पर रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के पद को बढ़ाने का इशारा किया.
  • एयर स्ट्राइक के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी और राहुल गांधी से कहूंगा कि एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान जाने वाली पत्रकार ने आतंकियों के आंकड़े दिए हैं. वह पत्रकार कहीं और की नहीं इटली की रहने वाली हैं.
  • जब डॉ. मनमोहन सिंह भारत के प्रधानमंत्री बने तब उन्होंने कहा अरे भाई भारत आतंकवाद से पीड़ित है, तो पाकिस्तान भी आतंकवाद से पीड़ित है, ऐसा कहकर उन्होंने सारी दुनिया में माहौल ही खराब कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details