उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 5, 2020, 5:41 AM IST

ETV Bharat / state

गाजीपुर में बदमाश ने प्रधान प्रतिनिधि को मारी गोली

यूपी के गाजीपुर में मंगलवार को मोहम्मदाबाद के परसा गांव में बदमाश ने प्रधान प्रतिनिधि को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने हमलावर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

etv bharat
घायल.

गाजीपुर:जिले में मंगलवार को मोहम्मदाबाद के परसा गांव में बदमाश ने प्रधान प्रतिनिधि को गोली मार दी. गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने बड़ी दिलेरी से हमलावर बदमाश को धर दबोचा. ग्रामीणों ने तत्काल मामले की जानकारी पुलिस को दी और हमलावर को पुलिस के हवाले कर दिया. घायल प्रधान प्रतिनिधि को गाजीपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक ग्राम प्रधान प्रतिनिधि गोपाल पासी को पुरानी रंजिश के चलते सुधांशु राय ने गोली मारी. हमले के बाद खून से लतपथ गोपाल नीचे गिर पड़ा. ग्रामीणों ने हमलावर सुधांशु को धर दबोचा और मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं गोपाल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. मारपीट में घायल सुधांशु का भी इलाज कराया जा रहा है.

पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि फायरिंग करने वाले आरोपी को पकड़ लिया गया है. आरोपी से पूछताछ कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. जानकारी के मुताबिक घायल गोपाल पासी पूर्व प्रधान भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details