उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बोले, भाजपा सरकार ने खत्म कर दिया माफिया राज

गाजीपुर में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में माफिया राज चलता था. लेकिन भाजपा सरकार में माफिया जेल में हैं.

By

Published : Apr 28, 2023, 9:28 PM IST

ghazipur
ghazipur



गाजीपुर: यूपी नगर निकाय चुनाव का प्रचार प्रसार का रफ्तार तेज हो गया है. शुक्रवार को डिप्टी सीएम बृजेश पाठक गाजीपुर जनपद के मोहम्मदाबाद तहसील पहुंचे. उन्होंने मोहम्मदाबाद नगर पालिका अध्यक्ष पद के बीजेपी प्रत्याशी संदीप गुप्ता के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मंच से ही उन्होंने सरकार के द्वारा चलाई जा रही तमाम योजनाओं के बारे में जनता को जानकारी दी. उन्होंने कहा कि, केंद्र में मोदी की सरकार और उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार गरीबों तक आवास, बिजली, आयुष्मान कार्ड और हर घर नल जल योजना पर काम कर रही है. इसके अलावा उज्जवला योजना में गरीबों के लिए राशन की व्यवस्था सरकार कर रही है.

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. डिप्टी सीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में एक भी योजना जनता तक नहीं पहुंच पाती थी. केवल माफियाओं का राज चलता था. प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर था. एक दौर ऐसा भी था जब माफिया के साथ-साथ छोटे गुंडे भी कमर में असलहा लेकर घूमा करते थे. महिलाओं को घर से निकलना काफी मुश्किल हो गया था. बेटियां घर से सुरक्षित स्कूल नहीं जा पा रही थी. वहीं, चौराहों पर छेड़खानी होती रहती थी. लेकिन जब से प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बने हैं. तब से गुंडे या तो जेल में है या तो प्रदेश के बाहर हैं. बहन बेटियों से छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ एक अभियान चलाया जा रहा है. पूरे प्रदेश में 25 हजार आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा चुका है.

डिप्टी सीएम मोहम्मदाबाद नगर पालिका से बीजेपी प्रत्याशी दीपू गुप्ता के पक्ष में लोगों से अपील करते हुए कहा कि देश में मोदी की प्रदेश में योगी की सरकार है. और मोहम्मदाबाद की जनता दीपू गुप्ता को जीता कर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाएगी. जिससे मोहम्मदाबाद नगर पालिका का विकास होगा. इस दौरान बलिया सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह, पूर्व विधायक अलका राय, एमएलसी विशाल सिंह चंचल, पूर्व मंत्री संगीता बलवंत सहित तमाम दिग्गज नेता मौजूद रहे.


यह भी पढ़ें- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले, 13 मई को सपा बसपा कांग्रेस नगर निकाय से गई

ABOUT THE AUTHOR

...view details