उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से चार युवक झुलसे

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से चार युवक गंभीर रूप से झुलस गए. चारों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज किया जा रहा है.

By

Published : Sep 15, 2020, 4:48 AM IST

आकाशीय बिजली
आकाशीय बिजली

गाजीपुर: जिले में आकाशीय बिजली का कहर एक बार फिर देखने को मिला. आकाशीय बिजली की गडगड़ाहट के दौरान मोबाइल चला रहे चार युवकों को महंगा पड़ गया. बताया जा रहा है कि बिजली कड़कते समय चारों दोस्त मोबाइल चला रहे थे. इसी दौरान वह सभी आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए और बुरी तरह से झुलस गए. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

दरअसल, कासिमाबाद के मेख गांव के रहने वाले अनुज कुमार (14), रवि (20), संतोष कुमार (21) और प्रमोद कुमार (15) मोबाइल चला रहे थे. तभी आकाशीय बिजली गिरने से वे झुलस गए. बता दें कि एकला बाबा के मंदिर के पास एक सब्जी की दुकान है. चारों युवक दुकान के पास बैठकर मोबाइल में गेम खेल रहे थे. उसी समय बिजली कड़कने से यह हादसा हुआ.

सभी घायलों को कस्बे के एक निजी चिकित्सालय में लाया गया. डॉक्टरों का कहना है कि फिलहाल सभी खतरे से बाहर हैं. वहीं सूचना पर पहुंचे तहसीलदार डॉ. विराग पांडेय ने सभी घायलों का हाल जाना. साथ ही उन्होंने सरकारी मदद का भरोसा दिया.

इसे भी पढ़ें-आगरा में निर्माणाधीन मुगल म्यूजियम का नाम होगा छत्रपति शिवाजी

ABOUT THE AUTHOR

...view details