उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चार गांजा तस्कर गिरफ्तार

यूपी के गाजीपुर जिले में उड़ीसा से कुशीनगर ले जाते वक्त एक दिव्यांग तस्कर समेत चार गांजा तस्कर गिरफ्तार किए गए. पुलिस ने उन सब पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Jul 21, 2020, 7:22 PM IST

etv bharat
चार गांजा तस्कर गिरफ्तार

गाजीपुर: जिले में बिहार से सटी सीमाओं पर चौकसी बढ़ा दी गई है. कोरोना के लॉकडाउन का फायदा उठाकर तस्कर अपनी तस्करी का व्यवसाय धड़ल्ले से चला रहे हैं. वहीं पुलिस इनकी धरपकड़ का अभियान चला रही है. पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान भगीरथपुर-जमानिया मार्ग पर उड़ीसा से 23.61 किलो गांजा लेकर कुशीनगर जा रहे चार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. तस्करों के पास से पुलिस ने एक कार भी बरामद की है. तस्करों का चालान कर जेल भेज दिया गया है.

तस्करों की पहचान कुशीनगर जनपद के नौरंगिया थाना क्षेत्र के डोमरा डुबली निवासी नसीरुद्दीन अंसारी, बिसुनपुरा थाना के लौउढहा निवासी मुश्ताक अंसारी, उड़ीसा के बाऊसोनी के तिकनों बुई निवासी गुच्छाबाड़ा और बाऊसोनी निवासी शरत महर के रूप में हुई है. इन चारों तस्करों का सरगना नसीरुद्दीन अंसारी दिव्यांग है.

पूछताछ में नसीरुद्दीन अंसारी ने बताया कि वह उड़ीसा के बौध बाजार से गांजा लाता था. जब तक गांजा नहीं मिलता था, तब तक वह भीख मांगता था, इससे किसी को शक भी नहीं होता था. वह पहले छोटी पुड़िया में गांजा बेचता था, लेकिन ज्यादा मुनाफा देख गांजा गृह जनपद कुशीनगर में लाकर बेचने लगा.

इस कार्रवाई के बारे में प्रभारी निरीक्षक विवेक श्रीवास्तव ने बताया कि सूचना पर पुलिस टीम जमानिया-भगीरथपुर मार्ग पर चेकिंग कर रही थी. इस दौरान कार की तलाशी में 23 किलो 610 ग्राम गांजा बरामद हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details