उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुरः अवैध कब्जे का विरोध करने पर दो पक्षों में विवाद, दो घायल

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में अवैध कब्जे का विरोध करने पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को जमकर पीटा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही पुलिस ने दबंगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया.

By

Published : May 12, 2020, 9:44 PM IST

land dispute.
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गाजीपुर.

गाजीपुरः जिले के सैदपुर के चकिया नेवादा गांव में घर के बाहर अवैध कब्जे का विरोध करने पर पाटीदारों ने एक बाप बेटे की जमकर पिटाई की. लाठी डंडों से पीट-पीटकर दोनों को दबंग पाटीदारों ने अधमरा कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.

जिले के सैदपुर के चकिया नेवादा गांव निवासी रामलाल चौहान (55) के घर के बाहर रास्ते में पाटीदार ओमप्रकाश चौहान अपना जानवर बांधता था. रामलाल ने बताया कि सोमवार को ओमप्रकाश रास्ते को बांस लगाकर खुद का बताते हुए आवागमन बंद करने लगा, जिस पर काफी कहासुनी हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि ओमप्रकाश ने रामलाल की पिटाई शुरू कर दी. विवाद में रामलाल चौहान का बायां हाथ टूट गया.

पिता को मार खाता देख उसके दो बेटे उसे बचाने पहुंचे, जिस पर पाटीदार ने उन्हें भी पीटना शुरू कर दिया. एक बेटे ने भागकर अपनी जान बचाई तो वहीं दूसरे बेटे की दंबगों ने बुरी तरह पिटाई की. पीड़ित रामलाल की तहरीर पर पुलिस ने ओमप्रकाश, राजन चौहान, मनोज चौहान, अक्षय चौहान और दो महिलाओं के खिलाफ नामजद तहरीर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details