उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर : कमरे में फंदे से लटका मिला पुलिसकर्मी का शव, मचा हड़कंप

यूपी के गाजीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के मौधा पुलिस चौकी पर तैनात एक पुलिसकर्मी का शव कमरे में संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटका मिला. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Oct 17, 2020, 5:49 PM IST

मृतक सिपाही सूर्यसेन.
मृतक सिपाही सूर्यसेन.

गाजीपुर : जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के मौधा पुलिस चौकी पर तैनात एक पुलिसकर्मी का शव संदिग्ध अवस्था में कमरे में फंदे से लटका मिला. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. जांच-पड़ताल के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घटना की जानकारी परिजनों को दे दी है.

आपको बता दें कि 22 वर्षीय सिपाही सूर्यसेन अयोध्या के रुदली थाना क्षेत्र के असपाना गांव का रहने वाला था. वह 2019 में पुलिस में भर्ती हुआ था. उसकी तैनाती जिले के खानापुर थाने के मौधा पुलिस चौकी पर हुई थी. जानकारी के अनुसार रात में उसने किसी से मोबाइल पर लंबी बात की. उसके बाद वह कमरे में सोने चला गया. सुबह जब थाने के दूसरे साथियों ने ड्यूटी के लिए सिपाही सूर्यसेन को फोन किया, तो फोन रिसिव नहीं हुआ. फोन नहीं उठाने पर पुलिसकर्मी उसके कमरे पर पहुंचे. जब सिपाही दरवाजा खोले तो भीतर का दृश्य देख दंग रह गए. कमरे के भीतर सिपाही सूर्यसेन का शव रस्सी के सहारे छत की कुंडी से लटक रहा था.

मौके पर मौजूद पुलसिकर्मियों ने घटना के बारे में पुलिस के आलाधिकारियों को सूचित किया. आनन-फानन में शव को नीचे उतारा गया. लेकिन युवक की मौत हो चुकी थी. इस मामले में प्रभारी निरीक्षक पन्नालाल ने बताया कि फिलहाल मौत का स्पष्ट कारण नहीं पता है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. साथ ही उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी गई है. मामले में क्षेत्राधिकारी सैदपुर राजीव द्विवेदी ने बताया कि मृतक पुलिसकर्मी का मोबाइल पासवर्ड लॉक है. जिसकी वजह से किन-किन लोगों से बात हुई है यह जानकारी नहीं मिल पा रही है. पुलिस छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details