उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर: भ्रष्टाचार के खिलाफ भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने दिया धरना

By

Published : Aug 30, 2019, 3:17 PM IST

यूपी के गाजीपुर में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) ने धरना दिया. प्रदर्शकारियों ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनाए जाने वाले आवास और शौचालय निर्माण में धांधली की जांच की मांग की. साथ ही आरोपियों के लिए सख्त सजा की मांग की.

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने दिया धरना.

गाजीपुर: जिले के सरजू पांडे पार्क में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) ने धरना दिया. इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे. प्रदर्शनकारियों ने गाजीपुर के सीमावर्ती और अलग-अलग गांवों में शौचालय और प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हो रहे निर्माण कार्य में धांधली की जांच की मांग की.

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने दिया धरना.

मार्क्सवादी भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी ने दिया धरना-
लोगों का आरोप है कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनाए जाने वाले आवास के आवंटन के लिए 50 हजार से 1 लाख तक रुपये लिए जाते हैं. यह खुला रेट बन चुका है. आवास बनाते वक्त भी सामान में गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखा जाता. यही हाल शौचालय का भी है.

पढ़ें:- इटावा में स्थायी नौकरी को लेकर धरने पर बैठे चौकीदार

मनोज पांडे ने कहा कि सरकार ने भले ही तमाम योजनाएं चलाई हो, लेकिन यह तमाम योजनाएं भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रही हैं. उनकी मांग है कि भ्रष्टाचार की जांच हो और भ्रष्टाचार में लिप्त ग्राम प्रधान और संबंधित अधिकारी को जेल भेजा जाए. ताकि योजनाओं का लाभ लोगों तक पहुंच सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details