उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजीपुर: अज्ञात कारणों से लगी आग, लाखों का नुकसान

By

Published : Dec 14, 2020, 4:06 AM IST

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में अज्ञात कारणों से एक घर में आग लग गई है. आग लगने से दो कारें जल गईं. इसके साथ ही एक थ्रेसर, घर में रखी नकदी समेत धान भी जलकर राख हो गया.

आग लगने से जली कार.
आग लगने से जली कार.

गाजीपुर: जिले के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र में उतराव गांव में शनिवार को अज्ञात कारणों से आग लग गई. आग लगने से दो कार, एक थ्रेशर और धान के फसल की बोझ जलकर खाक हो गई. ग्रामीणों की मदद से आग को बुझाने का प्रयास किया गया. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

आग लगने से जली कार.

दरअसल, करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के उतराव गांव के रहने वाले प्रभु हंस कुमार के घर अज्ञात कारणों से आग लग गई. आग लगने से घर के सामने खड़ी 2 कार जलकर खाक हो गई. इसके साथ ही बगल में रखा धान भी जल गया. आग की चपेट में आने से घर के बगल में खड़ा एक थ्रेशर भी जलकर गया. इसके साथ ही घर के सामान समेत 25 हजार नकदी भी जल गई.

बता दें कि घर के एक सदस्य की तबियत खराब होने के कारण सभी लोग उसे लेकर इलाज के लिए मऊ गए थे. इसी दौरान यह हादसा हुआ. पीड़ित प्रभुहंस कुमार ने बताया कि एक कार उनकी पत्नी लालसा के नाम से थी, जो जिला सहकारी बैंक नदेसर वाराणसी में कार्यरत हैं. गाड़ी का कागज, बीमा और डीएल गाड़ी में ही था, जो जल गया. परिजनों के अनुसार आग की इस घटना में छह लाख की क्षति हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details