उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

BSP नेता संतोष कुशवाहा ने थामा SP का दामन

समाजवादी पार्टी लोहिया भवन पर बीएसपी नेता संतोष कुशवाहा ने सैकड़ों समर्थकों के साथ एसपी का दामन थाम लिया. इस दौरान एसपी जिलाध्यक्ष रामधारी यादव और पूर्व मंत्री ओम प्रकाश सिंह मौजूद रहे.

By

Published : May 28, 2021, 7:01 AM IST

संतोष कुशवाहा ने थामा SP का दामन
संतोष कुशवाहा ने थामा SP का दामन

गाजीपुरः बीएसपी नेता संतोष कुशवाहा ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ एसपी का दामन थाम लिया है. इस दौरान जिलाध्यक्ष रामधारी यादव और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह उपस्थित रहे. संतोष कुशवाहा ने अपनी बहू मनीषा कुशवाहा के लिए जमानियां ब्लॉक प्रमुख पद का चुनाव एसपी के बैनर तले लड़ने के लिए आवेदन भी जिलाध्यक्ष से किया.

पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने दिलाई सदस्यता

एसपी जिलाध्यक्ष और पूर्व मंत्री ने संतोष कुशवाहा को पार्टी में शामिल किया और कहा कि समाजवादी पार्टी एक विचार धारा है. अब संतोष कुशवाहा के कंधे पर इस विचार को आगे ले जाने की कठिन जिम्मेदारी होगी. वहीं जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने संतोष कुशवाहा के साथ आये हुए लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि संतोष जिस हौसला और बुलंदी के साथ पार्टी में शामिल हुए हैं. उसी हौसले के साथ पार्टी पूरी ईमानदारी के साथ आपके साथ हमेशा खड़ी रहेगी. वहीं पूर्व मंत्री ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि संतोष कुशवाहा ऊर्जावान और क्षमतावान नौजवान हैं. इनके भीतर कुछ कर गुजरने का माद्दा है. यही वजह है कि इनके साथ एक लम्बी टीम ने पार्टी का दामन थामा है. जो लोग अपने-अपने क्षेत्र के मजबूत लोग हैं. इनके पार्टी में आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी और पार्टी भी इनके साथ हर मुद्दों पर ईमानदारी के साथ हमेशा खड़ी रहेगी.

इसे भी पढ़ें-अगस्त-अक्टूबर में कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की आशंका, यूपी अलर्ट

काफी संख्या में कार्यकर्ता रहे मौजूद

इस मौके पर पूर्व मंत्री प्रतिनिधि मन्नू सिंह, विधानसभा अध्यक्ष अनिल यादव, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष रणजीत यादव, जमानियां ब्लॉक अध्यक्ष रजनीश यादव, सह ब्लॉक अध्यक्ष, सरोज यादव, विधानसभा मीडिया प्रभारी प्रमोद यादव और जमानियां नगर अध्यक्ष इमरान खां उर्फ सद्दाम समेत कई लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details