उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बोलेरो और कार की टक्कर में बच्ची की मौत, पांच घायल

By

Published : Dec 19, 2020, 10:43 PM IST

गाजीपुर में बोलेरो और कार की सामने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सड़क हादसा.
सड़क हादसा.

गाजीपुर: जिले में शनिवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला. नन्दगंज थाना क्षेत्र के फतेहउल्लापुर पेट्रोल पंप के पास देर शाम बोलेरो और कार में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में तीन माह की बच्ची की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

बलिया के सहतवार गांव निवासी योगेश परिवार के साथ वाराणसी से अपने गांव जा रहे थे. फतेहउल्लापुर पेट्रोल पंप पर पेट्रोल लेने के लिए गाड़ी मोड़ी तभी गाजीपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार और बोलेरो में सामने से भिड़ंत हो गई. हादसे में बोलेरो सवार एक 3 माह की बच्ची आसी की मौत हो गई. वहीं योगेश, अभिषेक, अंजली, ओम प्रकाश और निर्मला घायल हो गए. वहीं कार चालक सूरज विश्वकर्मा जो शक्तिपीठ आश्रम सारनाथ वाराणसी का रहने वाला है गंभीर रूप से घायल हो गया.

स्थानीय लोगों ने तत्काल हादसे की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को तत्काल जिला अस्पताल भेजा गया. इसके बाद पुलिस बच्ची के शव को थाने ले गई. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details