उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अमित शाह का गाजीपुर दौरा कल, कमल ज्योति कार्यक्रम का करेंगे शुभारंभ

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह कल कमल ज्योति कार्यक्रम का शुभारंभ करने गाजीपुर आ रहे हैं. शाह शाम 5 बजे गौरहट गांव पहुंचेंगे और सूर्यास्त के वक्त कमल ज्योति जलाएंगे. इसके बाद प्रधानमंत्री और विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री भी कमल ज्योति जलाएंगे.

By

Published : Feb 25, 2019, 2:24 PM IST

अमित शाह का गाजीपुर दौरा कल

गाजीपुर :बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 26 फरवरी को गाजीपुर आ रहे हैं. यहां शाह कमल ज्योति कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे. वहीं, रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने बताया कि शाह 5 बजे गौरहट गांव पहुंचेंगे.

बता दें कि सूर्यास्त के वक्त राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा कमल ज्योति जलाए जाने के बाद प्रधानमंत्री और विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री भी कमल ज्योति जलाएंगे. इसके साथ ही सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा.

अमित शाह का गाजीपुर दौरा कल

इस दौरान मनोज सिन्हा ने यह भी कहा कि देश में लगभग 40 करोड लोग हैं जिनको विभिन्न योजना से लाभ मिला है. सरकार द्वारा जारी योजनाओं का लाभ लेने वाले लाभार्थियों की सूची देश भर में बनाई गई है. ऐसे लाभार्थी भी पूरे देश में कार्यक्रम में मौजूद होकर कमल ज्योति जलाए और दीपावली मनाएं. वहीं,शाह लाभार्थियों से संवाद भी करेंगे.

उन्होंने आगे कहा कि गोरा हट में 1993 में एक प्राइवेट ट्यूबेल लगा था. इसके अलावा गांव में बिजली नहीं पहुंची थी. वहीं, अब सरकार की सौभाग्य योजना से तहत गांव के हर घर तक बिजली पहुंच चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details