उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त बोले-पैसे और पिस्तौल से आतंक का केंद्र बनाओगे तो भीतर जाओगे या फिर ऊपर....

By

Published : Dec 12, 2021, 8:12 PM IST

गाजीपुर में भाजपा के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने अंसारी बंधुओं का नाम लिए बिना कहा कि यदि पैसे और पिस्तौल से जिले को आतंक का केंद्र बनाओगे तो भीतर जाओगे या फिर ऊपर जाओगे.

े्ोि
े्िो

गाजीपुरः जिले में आयोजित एक चुनावी सभा में डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने शिरकत की. उनके जाने के बाद सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने जनसभा को संबोधित किया. अंसारी बंधुओं का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि यदि पैसे और पिस्तौल से जिले को आतंक का केंद्र बनाओगे तो भीतर जाओगे या फिर ऊपर जाओगे. पैसे, पिस्तौल और फाटक की राजनीति अब नही चलेगी.

उन्होंने कहा कि प्रयाग से लेकर भदोही तक पैसे और पिस्तौल का आतंक रहा है. हम लोगों ने अभियान चलाकर पैसे और पिस्तौल वाले का राजनैतिक क्षेत्र में खात्मा किया है. देश के लोगों को बता दिया है कि पैसे और पिस्तौल से संसदीय राजनीति में प्रवेश करने वालों और सरकारी खजाना लूटने वालों की ताकत अब पैसा और पिस्तौल नहीं रही. अब यह गुजरे जमाने की बात हो गई है.

गाजीपुर में भाजपा के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने ये कहा.

अब वे सपने में भी पैसे और पिस्तौल के साथ ही फाटक के दम पर राजनीति नहीं कर सकेंगे. उन्होंने कहा कि हम उस अखाड़े के पट्ठे हैं जो कहते हैं वो पूरा करके दिखाते हैं.

ये भी पढ़ेंः Kashi Vishwanath Corridor Inauguration: क्रूज पर 12 प्रदेशों के मुख्यमंत्री के साथ जल विहार करेंगे पीएम मोदी...

उन्होंने ओपी राजभर पर भी निशाना साधा है. कहा कि जहुराबाद में भी आप लोगों ने एक विधायक बनाया है, जो रोज-रोज डमरू बजाता है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details