उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

यूपी में अपराध की संस्कृति अखिलेश और मायावती की देन: विधायक सुरेंद्र सिंह

यूपी के गाजीपुर में भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विपक्षियों पार्टियों पर जमकर तंज सका. साथ ही यूपी सरकार की वाहवाही करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

By

Published : Oct 13, 2020, 6:53 AM IST

etv bharat
सुरेंद्र सिंह.

गाजीपुर: जिले में बीते सोमवार को बलिया के बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह करमदासपुर में आयोजित युवा तुर्क कृषक उत्पादक संघ के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि सैकड़ों बहनों-बेटियों का सिंदूर धोने वाला मुख्तार अंसारी जैसा माफिया भी अपनी जिंदगी की भीख मांग रहा है.

विपक्षी पार्टियों पर तीखा पलटवार करते हुए सुरेंद्र सिंह ने मायावती और अखिलेश पर जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि 'इन्हीं लोगों की देन है कि उत्तर प्रदेश में अपराध की संस्कृति फली-फूली है. अब इनका समय खत्म हो चुका है. इन दैत्यों का संहार करने के लिए योगी जी आ चुके हैं.'

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी सरकार के नेतृत्व में विकास के नए पैमाने गढ़े जा रहे हैं. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार किसानों, बेरोजगारों, व्यापारियों, स्वास्थ्य और शिक्षा पर लगातार बेहतर काम कर रही है. आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में एक बार फिर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनेगी.

कार्यक्रम में बीजेपी के कई नेता मौजूद थे. विशिष्ठ अतिथि के रूप में श्रीनाथ मठ के महंत कौशलेंद्र गिरी मौजूद रहे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वर्षों से बन्द पड़े सामुदायिक विकास और जिर्णोधार इस सरकार में किया जा रहा है, जो एक सराहनीय कार्य है. आने वाले समय में जनता को एक बेहतर माहौल मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details