उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर: नववर्ष पर एंटी रोमियो का खौफ, पार्कों से गायब रहे 'लव बर्ड्स'

यूपी के गाजीपुर में नववर्ष के मौके पर लार्ड कार्नवालिस के मकबरे पर सभी उम्र के लोगों ने मौज-मस्ती कर नववर्ष का स्वागत किया. इस मौके पर पुलिस प्रशासन भी अलर्ट पर रहा.

By

Published : Jan 2, 2020, 11:57 AM IST

etv bharat
पार्कों से गायब रहे लव बर्ड्स

गाजीपुर:जनपद में भी सभी ने नववर्ष का उत्साह से स्वागत किया. यहां लॉर्ड कॉर्नवालिस के मकबरे में देर शाम तक जश्न का माहौल रहा. हर उम्र के लोग यहां पहुंचे और नौनिहालों से लेकर युवा, बुजुर्गों सभी ने खूब मस्ती की और 2020 का जोरदार स्वागत किया. वहीं सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यहां पुलिस और उसकी एंटी रोमियो स्क्वायड टीम भी मौजूद रही. इस कारण लॉर्ड कॉर्नवालिस के मकबरे में प्रेमी जोड़े और शोहदे नजर नहीं आए.

पार्कों से गायब रहे लव बर्ड्स.


पुलिस प्रशासन अलर्ट
गाजीपुर का लार्ड कार्नवालिस का मकबरा पर्यटन की दृष्टि से विकसित नहीं है. यहां केवल बाढ़ के मौसम में ही सैलानी आते हैं वह भी गिनी-चुनी संख्या में ही, लेकिन नववर्ष, वैलेंटाइन डे जैसे दिनों में स्थानीय लोग भी बड़ी संख्या में यहां पहुंचते हैं. यहां आकर लोग सेल्फी खींचते हैं और मौज मस्ती करते हैं. इस बार नववर्ष के मौके पर एसपी ने शोहदों पर नकेल कसने के लिए पुलिस प्रशासन को अलर्ट किया था. जिसके वजह से प्रेमी युगल भी पार्क में नजर नहीं आए.


धूमधाम से मनाया नववर्ष
यहां आकर बच्चे काफी उत्साहित नजर आ रहे थे. बच्चों ने बताया कि वो नव वर्ष को काफी धूमधाम से मना रहे हैं. इस मौके पर उनके साथ उनका परिवार है और उनके दोस्त भी हैं. इसके साथ ही वह एक दूसरे को चॉकलेट देकर भी नववर्ष मना रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details