उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजीपुर में मिले 32 नए कोरोना मरीज

यूपी के गाजीपुर में बुधवार को आई कोरोना रिपोर्ट में 32 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. जिसके बाद अब जिले में कोरोना के कुल एक्टिव मामलों की संख्या 265 हो गई है. वहीं अब तक जिले में कुल 653 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

By

Published : Jul 23, 2020, 9:37 AM IST

etv bharat
32 कोरोना मरीज मिले.

गाजीपुर:जिले में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. गाजीपुर में बुधवार को कोरोना के कुल 32 नए मरीज मिले हैं. इनमें पुलिस लाइन, जिला अस्पताल, शहर कोतवाली के आरक्षी भी शामिल हैं. सीएमओ डॉक्टर जीसी मौर्य ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा संक्रमितों के इलाकों को सील कर दिया गया है और इन इलाकों को सेनिटाइज कराया जा रहा है.

32 कोरोना मरीज मिले.

उन्होंने बताया कि गाजीपुर शहर के बड़ीबाग में सर्वाधिक 11 संक्रमित मिले हैं. बता दें की मंगलवार को भी मिश्र बाजार में 6 कोरोना संक्रमित मिले थे. जनपद में अब कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 653 हो गई है. अब तक जनपद में 380 कोरोना मरीज डिस्चार्ज किए जा चुके हैं. कोरोना के कारण 8 लोगों की मौत भी हो चुकी है. वहीं आज मिले 32 नए मामलों के बाद कुल एक्टिव मामले 265 हो गए हैं.

बुधवार को मिले कोरोना संक्रमितों में सिविल कोर्ट मोहम्दाबाद में 1, गाजीपुर शहर के बड़ी बाग में 11, खालिसपुर में 1, फतेहपुर सिकंदर बीकापुर में 1, बुद्धा सर्जिकल हॉस्पिटल में 1, गाजीपुर जिला अस्पताल में 1, पखनपुरा बुढ़नपुर जखनिया में 6, पुलिस लाइन में 5, गोराबाजार पीर नगर में 1, चंदन नगर में 1, गाजीपुर शहर कोतवाली में 3 कोरोना संक्रमित मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details