उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जीशान को मिला बचपन का प्यार, सीएम योगी को कहा थैंक्यू

By

Published : Nov 16, 2021, 10:50 PM IST

उत्तर प्रदेश सरकार के सामूहिक विवाह कार्यक्रम में जीशान नाम के शख्स को अपने बचपन का प्यार मिल गया. अपने बचपन के प्यार को पाकर जीशान बहुत खुश है. इसके लिए उसने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का धन्यवाद अदा किया.

जीशान की बचपन के दोस्त से शादी
जीशान की बचपन के दोस्त से शादी

गाजियाबाद : जिले(Ghaziabad News in Hindi) के युवक जीशान के बचपन के प्यार से निकाह होने पर उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath)का धन्यवाद अदा किया है. उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) के सामूहिक विवाह कार्यक्रम (mass marriage ceremony) में जीशान का निकाह हुआ था.

जीशान ने बताया कि वह बचपन से जीनत को जानते हैं. बड़े होते-होते बचपन की दोस्ती प्यार में बदल गई. जीनत और जीशान के पिता श्रमिक हैं. दोनों परिवारों को भी इनका रिश्ता कबूल था. मगर आर्थिक हालात ठीक न होने के चलते दोनों का निकाह नहीं हो पा रहा था. ऐसे में जीशान की होने वाली बेगम ने सामूहिक विवाह योजना (mass marriage plan) के तहत फॉर्म भर दिया. दोनों के निकाह का जिम्मा यूपी सरकार ने उठा लिया.

जीशान की बचपन के दोस्त से शादी

ये भी पढ़ें :गाजियाबाद रोटी बनाने से पहले उस पर थूक रहा था होटल मालिक, वीडियो वायरल

निकाह के बाद सभी पति-पत्नी काफी खुश नजर आए और योगी सरकार का धन्यवाद अदा किया. वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस कार्यक्रम में वर्चुअली शिरकत की. उन्होंने भी यहां सामूहिक विवाह योजना के तहत वैवाहिक बंधन में बंध रहे 2,300 से ज्यादा जोड़ों को शुभकामनाएं दीं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details