उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, मचा हड़कंप

By

Published : Feb 9, 2020, 5:56 AM IST

गाजियाबाद में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि बहन से छेड़छाड़ का विरोध और पुलिस में शिकायत के चलते हत्या की गई है. वहीं, पुलिस रुपयों के लेनदेन को लेकर हत्या की बात कह रही है.

etv bharat
दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

गाजियाबाद:गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र स्थित बेहटा हाजीपुर इलाके में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि बहन से छेड़छाड़ का विरोध और पुलिस में शिकायत के चलते हत्या की गई है. वहीं, पुलिस ने रुपयों के लेनदेन के विवाद में हत्या की बात कह रही है.

दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

सिर में गोली मार फरार हुए हमलावर
लोनी के बेहटा हाजीपुर निवासी सलीम तार का कारोबार करता था. शनिवार दोपहर बाइक पर व पैदल आए 5-6 हमलावरों ने सलीम को गोली मार दी और फरार हो गए. सिर में गोली लगने और काफी खून बह जाने से सलीम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

छेड़छाड़ का विरोध करने पर हुई हत्या
मृतक की बहन ने आरोप लगाया कि 10 जनवरी को नजदीक का ही रहने वाले शफीक के बेटे ने उसके साथ छेड़छाड़ की थी. इसका विरोध करने पर उसके और उसकी मां सबीना के साथ मारपीट की गई थी. आरोप है कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. इसका नतीजा है कि आज सलीम की हत्या कर दी गई है.

यह भी पढ़ें: अलका लांबा ने AAP कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़, दिल्ली कांग्रेस ने किया ये ट्वीट

एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि तौफीक और शफीक पर सलीम के 4 लाख रुपये बकाया था. शुरुआती जांच में सामने आया है कि रुपये का तकादा करने पर सलीम की हत्या की गई है. साथ ही उन्होंने कहा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details