उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पाकिस्तानी झंडे के साथ Facebook पर फोटो लगाने पर मचा बवाल, पुलिस ने किया अरेस्ट

गाजियाबाद के लोनी में हेयर सैलून चलाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपित युवक ने सोशल मीडिया पर फेसबुक पर पाकिस्तानी झंडे के फ्रेम वाली फोटो अपलोड की थी.

By

Published : Aug 7, 2019, 3:08 PM IST

युवक ने पाकिस्तानी झंडे को साथ लगाई फोटो.

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी थाना क्षेत्र के डीएलएफ अंकुर विहार में एक युवक हेयर सैलून चलाता है. उसने आज अपनी फेसबुक आईडी पर पाकिस्तान के झंडे के साथ अपनी फोटो लगा ली.

इसके बाद उसकी यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. फोटो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए लोनी थाना पुलिस ने फौरन इस पर कार्रवाई की. पुलिस ने पाकिस्तानी झंडे के साथ फोटो लगाने वाले युवक मोहसिन को गिरफ्तार कर लिया है.

'अच्छा लगा तो लगा लिया'
गिरफ्तार युवक मोहसिन मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के नेक गांव का रहने वाला है. वह दिल्ली के करावल नगर में अपने बुआ के घर रहता है. पूछताछ के दौरान युवक ने पुलिस को बताया कि उसने पाकिस्तान के फ्रेम के साथ फोटो इसलिए डाल दी क्योंकि यह उसे अच्छी लगी थी.

बना राष्ट्रद्रोह का मुकदमा
इस बारे में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पाकिस्तानी झंडे के साथ फोटो लगाने वाले युवक पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. आरोपित युवक से इस बारे में लगातार पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details