उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: घर में संदिग्ध हालत में मिली महिला की लाश, पुलिस के सामने कई सवाल

गाजियाबाद में महिला की घर में संदिग्ध हालत में मृत पाए जाने का मामला (Womans dead body found in suspicious condition) सामने आया है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच कर रही है.

By

Published : Dec 27, 2022, 3:17 PM IST

गाजियाबाद में संदिग्ध हालत में मिली महिला की लाश.
गाजियाबाद में संदिग्ध हालत में मिली महिला की लाश.

मामले की जानकारी देतीं एसीपी अंशु जैन.

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में एक महिला की लाश घर में संदिग्ध हालत में मिली (Womans dead body found in suspicious condition) है, जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है. बताया गया कि महिला अपने पति और बेटे के साथ रहती थी. पुलिस ने महिला के पति से भी मामले में पूछताछ की है. महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. लेकिन मामले में कुछ ऐसे सवाल खड़े हो रहे हैं जो पुलिस के लिए इस मौत को एक गुत्थी में तब्दील कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इससे पहले महिला की दो और शादियां हो चुकी थी.

मामला गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र की काशीराम कॉलोनी का है. सोमवार को महिला की लाश संदिग्ध हालत में घर में मिली. मृतक महिला का नाम भव्य शर्मा और उसके पति का नाम विनोद शर्मा है. महिला अपने पति और बेटे आदिल के साथ इस घर में रहती थी. सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था मगर सोमवार को अचानक महिला की लाश संदिग्ध हालत में मिली, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर सबूतों को इकट्ठा किया. मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है. कहा जा रहा है कि मंगलवार को महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ सकती है.

इस महिला कि विनोद शर्मा से शादी होने के पहले भी दो शादियां हो चुकी थीं. पहले दोनों शादियां के टूटने की क्या वजह थी, यह फिलहाल साफ नहीं हो पाया है. साथ ही यह भी एक पहेली बनी हुई है कि तीसरी शादी के दौरान ऐसा क्या हुआ कि महिला की संदिग्ध मौत हो गई. पुलिस इस जांच में भी जुटी हुई है कि क्या महिला की पहचान कुछ और थी और क्या वह नाम बदलकर विनोद के साथ रह रही थी? इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि महिला का बेटा आदिल, उसके पहले पति का बेटा है. लिहाजा पुलिस महिला के पूर्व में रहे रिश्तों के बारे में भी तमाम जानकारियां जुटाने में लगी हुई है.

यह भी पढ़ें-नोएडा में संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, घर से कुछ दूरी पर मिला शव

हालांकि पुलिस की जांच में अभी तक सिर्फ पूर्व के एक पति का नाम ही सामने आया है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि वह किसी दूसरे समुदाय से ताल्लुक रखता है. वहीं पुलिस को घर में शराब पिए जाने के सबूत भी मिले हैं. यहां मिली शराब की बोतल और गिलास के अलावा अन्य खाने-पीने के सामान को भी फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. हालांकि यह कह पाना अभी मुश्किल है कि क्या यह मामला नेचुरल डेथ का है या फिर कुछ और. पुलिस आत्महत्या और हत्या समेत तमाम एंगल पर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है.

यह भी पढ़ें :दिल्ली के सुल्तानपुरी में आपसी रंजिश में युवक की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details