उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तीन बेटों को जहर दे महिला ने खुद भी खाया जहर, हालात गंभीर

गाजियाबाद के वसुंधरा इलाके में एक महिला ने अपने तीन बच्चों को खाने में जहरीला पदार्थ खिलाने के साथ खुद भी खा लिया. आनन-फानन में चारों को नजदीक के अटलांटा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

By

Published : Nov 23, 2019, 1:47 AM IST

महिला ने की जान देने की कोशिश

गाजियाबाद:इंदिरापुरम थाना क्षेत्र स्थित वसुंधरा इलाके में एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की. चारों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

महिला ने की जान देने की कोशिश.

एसपी सिटी डॉ. मनीष मिश्र के मुताबिक, वसुंधरा के प्रह्लादगढ़ी में पति से अलग महिला अपने तीन बेटों के साथ रहती थी. पति वसुंधरा सेक्टर-13 में रहता है और नोएडा के सेक्टर-65 स्थित प्रिंटिंग प्रेस में काम करता है.

महिला की हालत गंभीर
पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को करीब 3 बजे महिला ने 17 वर्षीय बड़े, 9 साल मझले और 7 साल के छोटे बेटे को खाने में जहरीला पदार्थ खिला दिया. इसके बाद उसने खुद भी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया.

जानकारी मिलने पर आनन-फानन में चारों को नजदीक के अटलांटा अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां तीनों बेटों की हालत खतरे से बाहर है, लेकिन महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना मिलने पर महिला का पति अस्पताल पहुंचा. हालांकि उसने इस बारे में जानकारी होने से इनकार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details