उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 19, 2020, 3:21 AM IST

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: BMW गाड़ी से हवाई फायरिंग करने का वीडियो हुआ वायरल!

गाजियाबाद के राजनगर इलाके का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें एक बीएमडब्ल्यू कार अनियंत्रित तरीके से चलती दिख रही है. साथ ही उसमें बैठे लोगों द्वारा की गई हवाई फायरिंग भी सुनी जा सकती है. पूरी घटना की सूचना कविनगर पुलिस को दे दी गई. पुलिस ने गाड़ी के नंबर से उसके मालिक का पता लगा लिया है.

हवाई फायरिंग का वायरल वीडियो.
हवाई फायरिंग का वायरल वीडियो.

गाजियाबाद: राजनगर इलाके में एक बीएमडब्ल्यू गाड़ी के अनियंत्रित चलने और कार सवारों के द्वारा हवा में फायरिंग करने का वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो गाड़ी के पीछे चल रही कार के सवारों ने बनाया है. इस घटना की सूचना कविनगर पुलिस को भी दी गई है.

हवाई फायरिंग का वायरल वीडियो.

इस वायरल वीडियो में ये भी दिख रहा है कि एक बाइक सवार इस गाड़ी के पास जाता है. इस दौरान गोली चलने जैसी आवाज आती है और बाइक सवार नीचे गिर जाता है. पीछे की गाड़ी से बीएमडब्ल्यू गाड़ी का वीडियो बना रहे लोग, इस बाइक सवार से पूछते हैं कि कहीं तुम्हें लगी तो नहीं. इसके बाद वे फिर से बीएमडब्ल्यू गाड़ी का पीछा शुरू कर देते हैं.

गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस गाड़ी और गाड़ी सवारों की तलाश कर रही है. वीडियो के अंत में गाड़ी संजय नगर की तरफ जाती हुई दिखाई दे रही है. इसलिए पुलिस को वहां पर भी अलर्ट किया गया है. एसपी सिटी अभिषेक वर्मा का कहना है कि आरोपियों पर सख्त धाराओं में कार्रवाई की जाएगी. गाड़ी के नंबर से उसके मालिक की भी पहचान की जा चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details