उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: अंडरग्राउंड सीएनजी पाइप लाइन में लीकेज

गाजियाबाद के लोनी इलाके में सीएनजी गैस पाइप लाइन लीक हो जाने से हड़कंप मच गया. मौके पर कंपनी के कर्मचारी और प्रशासनिक अधिकारियों ने पहुंच कर लीकेज को ठीक करने का काम शुरू कर दिया है. इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ.

By

Published : May 1, 2020, 7:32 PM IST

etv bharat
सीएनजी पाइप लाइन में लीकेज

गाजियाबादः लोनी के पास टीला इलाके में सीएनजी गैस की पाइप लाइन लीक हो गई, जिसके बाद मार्ग को बंद कर दिया गया. मौके पर कंपनी के कर्मचारी और प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे और टीला इलाके से लोनी की तरफ आवाजाही को बंद कर दिया गया.

सीएनजी पाइप लाइन में लीकेज

एहतियात के तौर पर दमकल की गाड़ियां भी बुलाई गई हैं. सीएनजी गैस की पाइप लाइन लीक होने की वजह साफ नहीं हो पाई है. मौके पर मौजूद टीम ने लीकेज को ठीक करने का काम शुरू कर दिया है. हालांकि इस दौरान कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ.

बंद रहेगा रास्ता
जानकारी के मुताबिक भोपुरा से टीला मोड़ होते हुए लोनी की तरफ जाने वाला रास्ता फिलहाल बंद रहेगा. यहां पर लीकेज ठीक करने के लिए खुदाई भी की गई है. दमकल की गाड़ियां लगातार यहां पर खड़ी हैं, जिससे कि आपात स्थिति से निपटा जा सके. अधिकारियों की निगरानी में कर्मचारी लीकेज को ठीक करने का काम कर रहें हैं.

पास में है सीएनजी पंप
लीकेज वाली जगह से थोड़ी ही दूरी पर सीएनजी पंप है. बताया जा रहा है कि जो गैस पाइप लाइन लीक हुई है, उसकी सप्लाई इसी पंप में थी. वक्त रहते लीकेज का पता चल गया, नहीं तो यहां पर बड़ा हादसा हो सकता था. लॉकडाउन की वजह से पंप और उसके आसपास का इलाका खाली था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details