उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: गोलियों की तड़तड़ाहट से दहली लोनी, पुलिस का निशाना बने 2 शातिर बदमाश

By

Published : Oct 31, 2019, 11:15 PM IST

गाजियाबाद के लोनी कोतवाली क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो संदिग्ध व्यक्तियों को आता देख उन्हें रुकने का इशारा किया. रुकने के बजाय बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में दो बदमाश पुलिस की गोली का निशाना बन गए.

पुलिस का निशाना बने 2 शातिर बदमाश.

गाजियाबाद: जिले में एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है. अभियान के तहत पुलिस ने लोनी में मुठभेड़ के बाद दो ईनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस का निशाना बने 2 शातिर बदमाश.

पुलिस पर की फायरिंग
गाजियाबाद के लोनी कोतवाली क्षेत्र में देर शाम डीएलएफ चौराहे पर रोजाना की तरह पुलिस चेकिंग कर रही थी. तभी तेज रफ्तार बाइक पर दो संदिग्ध व्यक्तियों को आता देख पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया. रुकने के बजाय बदमाश, पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश करने लगे.

पुलिस की गोली से घायल हुए बदमाश
पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में घेराबंदी कर गोलियां चलाई, जिसमें दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गए. पुलिस ने घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया है. घायल बदमाशों की पहचान 25 हजार का इनामी शहजाद उर्फ सोनू और मनीष उर्फ लाला के रूप में हुई है.

बदमाशों पर दर्जन भर मुकदमे दर्ज
पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से बिना नंबर की मोटरसाइकिल और अवैध हथियार बरामद किए हैं. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों पर दिल्ली एनसीआर में हत्या, लूट, डकैती के लगभग दर्जन भर मुकदमे दर्ज हैं.

इसे भी पढ़ें:-गाजियाबाद: तेज रफ्तार डंपर ने महिला को कुचला, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details