उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद में 50 फीसदी ट्रांसपोर्ट ठप, चीजें हो सकती हैं महंगी

By

Published : Mar 1, 2020, 11:33 PM IST

सीएए को लेकर दिल्ली में हुई हिंसा के बाद एक और दिक्कत जनता के सामने आ सकती है. हिंसा की वजह से गाजियाबाद और आसपास के ट्रांसपोर्टर अपनी गाड़ियां दिल्ली भेजने से डर रहे हैं, जिस कारण महंगाई बढ़ सकती है.

etv bharat
गाजियाबाद में 50 फीसदी ट्रांसपोर्ट ठप

गाजियाबादः राजधानी दिल्ली में बदले हालातों की वजह से गाजियाबाद और आसपास के राज्यों में जरूरी चीजों के दाम बढ़ने का खतरा पैदा हो गया है. रोजमर्रा की चीजें जैसे सब्जियां, दूध आदि महंगे हो सकते हैं. इसकी वजह ट्रांसपोर्टर अपनी गाड़ियां दिल्ली और अन्य राज्यों में भेजने से डर रहे हैं.

गाजियाबाद में 50 फीसदी ट्रांसपोर्ट ठप

गाजियाबाद के ट्रांसपोर्टरों का कहना है कि उनके ड्राइवर दिल्ली जाने को ही तैयार नहीं हो रहे हैं. वहीं साहिबाबाद मंडी में जाने पर पता चला कि यहां सब्जियों के दामों में थोड़ा इजाफा होना शुरू हो गया है. सबसे पहले प्याज पर असर पड़ा है जो प्याज 28 रुपये किलो बिक रहा था. 2 दिन के भीतर 34 रुपये किलो तक पहुंच गया है.

गाजियाबाद के ट्रांसपोर्टर बीएम मिश्रा ने कहा, ड्राइवर कह रहे हैं कि वह दिल्ली मैट्रिक लेकर नहीं जाएंगे, जबकि राजस्थान और हरियाणा जाने के लिए भी दिल्ली से होकर गुजरना पड़ता है. लिहाजा वहां पर भी जाने से वे मना कर रहे हैं. उनका कहना है कि 50 फीसदी से ज्यादा काम ठप हो चुका हैं. अगर हालात नहीं सुधरे तो यह असर और बड़ा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details