उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस की गाड़ी में बनाया टिक टॉक वीडियो, पहुंचा हवालात

By

Published : Jun 28, 2021, 3:58 AM IST

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में एक युवक ने पुलिस की गाड़ी में ड्राइविंग सीट पर बैठ कर टिक टॉक वीडियो बनाया, जो वायरल हो गया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

गाजियाबाद
गाजियाबाद

नई दिल्ली/गाजियाबादः जनपद गाजियाबाद में पुलिस की गाड़ी का इस्तेमाल कर वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. मामला इंदिरापुरम इलाके का है. दरअसल, एक युवक ने पुलिस की गाड़ी में ड्राइविंग सीट पर बैठकर टिक टॉक वीडियो बनाया, जो वायरल हो गया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस वालों की भी है लापरवाही

वीडियो में साफ साफ नजर आ रहा है कि युवक पुलिस की खड़ी हुई गाड़ी की ड्राइविंग सीट के पास जाता है. पहले दरवाजा खोल कर हाथ ऊपर करके पुलिस की गाड़ी में बैठने का रौब दिखाता है और फिर बैठ जाता है. गाड़ी में एक पुलिसकर्मी भी बैठा हुआ दिखाई दे रहा है.

इसे भी पढ़ें-मिशन 2022 के लिए राधा मोहन सिंह ने दिए गुरुमंत्र तो रवि किशन ने कहा 'अबकी बार 350 पार'

वीडियो वायरल होने के बाद दी सफाई

वहीं वीडियो वायरल हो जाने के बाद पुलिस ने सफाई दी और आरोपी की गिरफ्तारी के बारे में भी बताया. युवक का नाम आशीष बताया जा रहा है, जिसने शौक के लिए वीडियो बनाया था. पुलिस अधिकारी पता लगाने में जुटे हैं कि संबंधित पुलिसकर्मियों ने युवक को ऐसा करने से रोका क्यों नहीं.

पहले भी ऐसा ही मामला आया था सामने

कुछ दिन पहले भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. टिक-टॉक वीडियो में नजर आ रहा शख्स खुद को दबंग का सलमान खान दिखाने की कोशिश कर रहा था. वहीं गाजियाबाद के एसपी सिटी मनीष मिश्रा ने मामले में जांच के आदेश दिए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details