उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सस्ती शराब खरीदकर महंगे दाम पर बेचने वाले तीन तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jan 6, 2021, 2:23 PM IST

गैर प्रांतों से सस्ते दामों पर शराब खरीदकर एनसीआर क्षेत्र में महंगे दामों पर बेचने वाले तीन शातिर तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने शराब तस्करों को नोएडा के थाना फेज टू में चेकिंग के दौरान टीसीएस चौराहे के पास से गिरफ्तार किया है.

etv bharat
तीन शराब तस्कर गिरफ्तार

नोएडा:नोएडा के थाना फेस 2 पुलिस द्वारा अवैध शराब की तस्करी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से कार और 25 पेटी हरियाणा मार्का शराब बरामद हुई है. तीनों ही आरोपियों पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

25 पेटी हरियाणा मार्का शराब बरामद

थाना फेस-2 पुलिस द्वारा अवैध शराब की तस्करी करने वाले तीन आरोपी सोनू, निवासी खौरी गांव थाना सूरजकुण्ड जिला फरीदाबाद हरियाणा, सचिन निवासी ग्राम अनंगपुर थाना सूरजकुण्ड जिला फरीदाबाद हरियाणा और आकाश निवासी ग्राम अनंगपुर थाना सूरजकुण्ड जिला फरीदाबाद हरियाणा को टीसीएस चौराहे के पास से गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से 2 कार और 25 पेटी हरियाणा मार्का शराब बरामद हुई है.

तीन शराब तस्कर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:-मॉडल टाउन में फैक्ट्री मालिक से 30 लाख की फिरौती मांगी, दो गिरफ्तार

हरियाणा से अवैध रूप से शराब खरीदकर एनसीआर क्षेत्र में बेचने के लिए ले जा रहे शराब तस्करों की गिरफ्तारी के संबंध में थाना फेस-2 प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि दोनों ही आरोपी शातिर किस्म के शराब तस्कर हैं. इनके खिलाफ धारा 60/63 आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई कर न्यायालय भेजा गया है. साथ ही इनके आपराधिक इतिहास के बारे में भी और जानकारी अन्य थानों से की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details