उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चुनाव खत्म होते ही गाजियाबाद में बढ़ा क्राइम! एक ही दिन में हुई तीन लूट

गाजियाबाद में दिनदहाड़े लोनी बंथला रोड पर डेढ़ लाख रुपये लूट लिए गये. लूट की पहली वारदात दूध कारोबारी के साथ हुई तो वहीं दूसरी वारदात इंदिरापुरम इलाके में हुई. जहां पर एक ज्वेलरी शॉप से अंगूठी लूट ली गई.

By

Published : May 29, 2019, 3:13 PM IST

चुनाव खत्म होते ही गाजियाबाद में बढ़ा क्राइम.

नई दिल्ली/ गाजियाबाद: जिले में लगातार हो रही वारदातों से लोग दहशत में हैं. एक दिन में लूट के तीन-तीन मामले सामने आए हैं. ताजा मामला दिल्ली यूपी की सीमा अप्सरा बॉर्डर का है, जहां ट्रांसपोर्ट कंपनी को फाइनेंस करने वाले दफ्तर में लाखों रुपये की लूट हुई है. बताया जा रहा है कि चार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और सभी दिल्ली फरार हो गए.

चुनाव खत्म होते ही गाजियाबाद में बढ़ा क्राइम.

जिले में दिनदहाड़े लोनी बंथला रोड पर डेढ़ लाख रुपये लूट लिए गये हैं. लूट की पहली घटना दूध कारोबारी के साथ हुई तो वहीं दूसरी वारदात इंदिरापुरम इलाके में हुई. जहां पर एक ज्वेलरी शॉप से अंगूठी लूट ली गई. तीसरी और बड़ी लूट की वारदात साहिबाबाद इलाके में दिल्ली यूपी की सीमा पर हुई. जहां पर फाइनेंस कंपनी के दफ्तर में घुसे चार बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपये लूट लिए.

बदमाशों के पास तमंचे और अन्य हथियार थे. मौके पर पहुंचे एसपी सिटी श्लोक कुमार का कहना है कि जांच पड़ताल की जा रही है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

चुनाव खत्म होते ही जिले में क्राइम का ग्राफ बढ़ गया है. लोग दहशत में हैं. बदमाशों ने एक दिन में तीन बड़ी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को बड़ी चुनौती दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details