उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 21, 2020, 11:00 PM IST

ETV Bharat / state

शराब की दुकान में चोरी की कोशिश नाकाम, पुलिस को देखकर भागा चोर

देश में लॉकडाउन और सुरक्षा चाक-चौबंद होने के बावजूद और भी चोरों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है. गाजियाबाद के साहिबाबाद थाने के पास चोरों ने शराब की दुकान में चोरी करने की कोशिश तो की लेकिन कामयाब नहीं हो पाए.

theft case in ghaziabad
चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर शटर उखाड़ने की कोशिश की थी

गाजियाबाद:जिले के साहिबाबाद थाने के पास चोरों ने शराब की दुकान में चोरी करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर शटर उखाड़ने की कोशिश की थी, लेकिन माना जा रहा है कि उनके पास से ही पुलिस की गाड़ी निकली रही थी. इसलिए चोर वारदात को अंजाम देने में नाकामयाब हुए. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

नौसिखिया का है काम

जिस तरह से शटर तोड़ने की कोशिश की गई है उससे यह साफ हो रहा है कि यह काम किसी प्रोफेशनल चोर का नहीं है. ऐसा लगता है कि शराब की तलब उठने पर किसी नौसिखिया ने इस वारदात को अंजाम देने की कोशिश की होगी, लेकिन वह पुलिस की गाड़ी से डर गया. जिसके बाद चोर वारदात को अंजाम नहीं दे पाया.

थाने के पास है दुकान

शराब की दुकान थाने के पास में ही है, जिसकी वजह से चोर वारदात को अंजाम देने में कामयाब नहीं हो पाया. हालांकि सवाल यह भी है कि थाने के पास किस तरह से चोर सक्रिय हैं. पुलिस पूरी तरह से लॉकडाउन का पालन कराने में लगी है और सुरक्षा चाक-चौबंद है. लेकिन इसके बावजूद भी इस तरह की कोशिश करने वाले चोर पुलिस के हत्थे नहीं आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details