उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: मौत से पहले का Live वीडियो, लड़की की प्रताड़ना से तंग आकर छात्र ने की खुदकुशी

गाजियाबाद में एलएलबी के छात्र ने प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर लिया. छात्र ने मरने से पहले एक वीडियो बनाया. वीडियो में लड़के ने कहा कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था.

By

Published : Jul 14, 2019, 3:25 PM IST

मौत से पहले का लड़के का Live वीडियो.

नई दिल्ली/गाजियाबाद: एलएलबी कर रहे एक छात्र ने लड़की की प्रताड़ना से तंग आकर सुसाइड कर लिया है. छात्र ने मरने से पहले अपना एक वीडियो बनाया है, जिसमें उसने अपनी कहानी को बयां किया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है.

मौत से पहले का लड़के का Live वीडियो.

'मौत का कारण लड़की और उसके साथी'
गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर के एक छात्र ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो बनाया और उसके बाद खुद मौत के गले लगा लिया. वीडियो में विपिन ने मरने का कारण एक लड़की को बताया. उसने कुछ लोगों पर आरोप लगाया कि उसे एक लड़की के माध्यम से परेशान और प्रताड़ित किया जा रहा था. लड़के ने कहा कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था.

'प्रताड़ना की हो गई थी इंतहा'
विपिन ने वीडियो में अपनी आपबीती बयां करते हुए अपने परिवार के प्रति संवेदना जाहिर की है. उसने कहा कि वह मरना नहीं चाहता, लेकिन उसे मरना पड़ रहा है, क्योंकि प्रताड़ना की इंतहा पार हो चुकी थी. उसने जिन लोगों के नाम लिए उन पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. परिवार का कहना है वे दलित हैं और उन्हें इंसाफ मिलना चाहिए. आरोपियों को गिरफ्तार करके उन पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

'आरोपियों को मिले कड़ी सजा'
घटना के बाद से विपिन की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. परिवार समझ नहीं पा रहा कि कानून की पढ़ाई करने वाला उनका होनहार बेटा अब इस दुनिया में नहीं है. वे चाहते हैं कि आरोपी लड़की और उसके साथियों को सजा मिलनी चाहिए.

'जल्द होगी गिरफ्तारी'
विपिन के पिता पुलिस महकमे में हैं. इस मामले में एसएसपी सुधीर कुमार ने कहा कि संबंधित धाराओं में कार्रवाई की जा रही है और जल्द आरोपी की गिरफ्तारी भी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details