उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में पथराव

By

Published : Oct 23, 2020, 6:26 AM IST

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में नाली के विवाद को लेकर जमकर पथराव हुआ, जिसके बाद इलाके में पुलिस बल तैनात किया गया है. पथराव में एक महिला के घायल होने की सूचना है, जिसको प्राथमिक उपचार दिया गया है.

ghaziabad news
गाजियाबाद में नाली के विवाद को लेकर जमकर पथराव .

गाजियाबाद: कविनगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को दो पक्षों के बीच विवाद में जमकर पथराव हुआ है. मामले का एक सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें एक पक्ष को मौके से पत्थर उठाकर फेंकते हुए देखा जा सकता है.

मामला कवि नगर थाना क्षेत्र के कैलाश पुरम इलाके का है. पथराव के दौरान एक महिला घायल हुई है. महिला और उनके परिवार का आरोप है कि विवाद नाली को लेकर शुरू हुआ था. पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति इलाके की नाली को बंद करना चाहता था. उन्होंने जब एतराज किया तो आरोपी ने मारपीट शुरू कर दी और गोली भी चलाई. राहत की बात ये है कि गोली किसी को नहीं लगी.

गाजियाबाद में नाली के विवाद को लेकर जमकर पथराव .
पहले भी हो चुका विवादपहले भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हो चुका है. हालांकि पहले मारपीट की नौबत नहीं आई थी, लेकिन इस बार इस तरह से मारपीट और पथराव के बाद इलाके में हालात संवेदनशील बने हुए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है. अभी तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है. पुलिस का दावा है कि मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

घायल को प्राथमिक उपचार
घायल महिला को प्राथमिक उपचार दिया गया है, जिसके बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, लेकिन महिला और उनका परिवार अब वापस अपने घर जाने में काफी डर महसूस कर रहा है. पुलिस ने उन्हें आश्वस्त किया है कि डरने की जरूरत नहीं है. इलाके में पुलिस तैनात है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details