उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जनेश्वर मिश्र की जयंती पर सपा ने निकाली 'Cycle Yatra'

समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में शामिल जनेश्वर मिश्र जयंती की आज जयंती है. इस मौके पर सपा कार्यकर्ताओं ने साइकिल यात्रा निकालकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा है.

By

Published : Aug 5, 2021, 2:24 PM IST

जनेश्वर मिश्र की जयंती
जनेश्वर मिश्र की जयंती

गाजियाबाद: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर आप पूरे प्रदेश में साइकिल यात्रा निकाली जा रही है. जिसका नाम 'समाजवादी साइकिल यात्रा' रखा गया है. इसी कड़ी में मुरादनगर में भी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने साइकिल यात्रा निकाली और बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये यात्रा वर्तमान की दमनकारी नीतियों के साथ बेरोजगारी, युवाओं की समस्या, किसानों की समस्या और भ्रष्टाचार के विरोध में निकाली जा रही है.

सपा कार्यकर्ताओं ने निकाली साइकिल यात्रा

बता दें कि, आज समाजवादी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में शामिल जनेश्वर मिश्र जयंती है. इस अवसर पर सपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने साइकिल यात्रा का आह्वान किया था. ये साइकिल यात्रा शहर से लेकर देहात और तहसील स्तर तक निकाली जा रही है. साइकिल यात्रा के जरिए सपा कार्यकर्ता मौजूदा सरकार की दमनारी नीतियों और सरकार की विफलताओं को ग्रामीणों तक पहुंचा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: जनेश्वर मिश्र की जयंती : सपा ने निकाली साइकिल यात्रा, लखनऊ से अखिलेश ने की शुरुआत

वहीं, इस मौके पर गाज़ियाबाद में समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा साईकल यात्रा निकाली गई. साइकिल यात्रा लोहिया पार्क से शुरू होकर ठाकुरद्वारा मोड़ पर समाप्त हुई. साइकिल यात्रा में सैकड़ों की संख्या में सपा कार्यकर्ता साइकिल चलाते नजर आए. साइकिल यात्रा के दौरान जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई जिससे ऑफिस जा रहे लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ी.

सपा कार्यकर्ताओं ने निकाली साइकिल यात्रा

साइकिल यात्रा में कार्यकर्ता काफी उत्साहित नजर आए. पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा ने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि 2022 में साइकिल पूरी रफ्तार से दौड़ेगी और समाजवादी पार्टी एक बार फिर उत्तर प्रदेश की सत्ता पर काबिज होगी.

ये भी पढ़ें: कोरोना की तैयारियों पर LG-केजरीवाल आमने-सामने

सपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि साइकिल यात्रा का मुख्य उद्देश्य डीजल-पेट्रोल और गैस की बढ़ती कीमतों के साथ ही बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर सरकार को घेरना है. वहीं, सपा के इस साइकिल यात्रा के दौरान जाम जैसी स्थिति पैदा हो गई जिससे ऑफिस जा रहे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details