उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुरादनगर श्मशान घाट हादसा : पीड़ितों से मिलने पहुंचे सपा प्रतिनिधि मंडल

By

Published : Jan 8, 2021, 3:42 AM IST

मुरादनगर श्मशान घाट हादसे के पीड़ितों से मिलने आज सपा का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा. प्रतिनिधिमंडल के साथ आए मेरठ विधायक रफीक अंसारी ने योगी सरकार को फेल बताया.

मुरादनगर श्मशान घाट हादसा
मुरादनगर श्मशान घाट हादसा

गाजियाबाद:श्मशान घाट हादसे के पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए घटना के 4 दिन बाद आज समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल पहुंचा है. जहां उन्होंने घटनास्थल पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया है. उन्होंने इस पूरे हादसे के लिए सरकार को दोषी ठहराते हुए सरकार द्वारा की जा रही कार्रवाई से असंतुष्टि जताई है. उनका कहना है कि योगी सरकार में लगातार भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है. इसके साथ ही सपा नेताओं ने बदायूं में हुए गैंगरेप कांड पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस्तीफा देने की मांग की है.

पीड़ितों से मिलने पहुंचे सपा प्रतिनिधि मंडल.

ईटीवी भारत के साथ बातचीत में बदायूं गैंग रेप कांड को लेकर सपा से मेरठ विधायक रफीक अंसारी का कहना है कि इस घटना पर सरकार को इस्तीफा दे देना चाहिए. क्योंकि इनके बस का शासन-प्रशासन चलाना नहीं है. यह सिर्फ एक घटना नहीं है. उत्तर प्रदेश में 15 से 20 दिन में ऐसी घटनाएं होती रहती हैं. जिससे कि प्रदेश शर्मसार होता है.

महिला सुरक्षा पर फेल हुई योगी सरकार
मेरठ विधायक का कहना है कि भाजपा ने सत्ता में आने के लिए गलत प्रचार किया था. उनकी सरकार में न ही भ्रष्टाचार होते थे और न ही बलात्कार होते थे. अगर जंगलराज देखना है. तो आज देखिए जहां उत्तर प्रदेश में न कोई महिला और न ही कोई आदमी सुरक्षित है. इसीलिए वह मांग करते हैं कि मुख्यमंत्री नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दें.

सपा कार्यकारिणी के सदस्य विनोद सरिता का कहना है कि 2017 के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि सपा सरकार श्मशान घाट में भी पैसे लेती है. लेकिन आज वही दूसरी ओर मुरादनगर के श्मशान घाट हादसे पर चुप क्यों हैं. वह प्रधानमंत्री से मांग करते हैं कि ट्वीट के अलावा इस मामले पर कार्रवाई की जाए. सपा नेता का कहना है कि बदायूं जैसी घटनाएं उत्तर प्रदेश में रोज हो रही हैं. जिसकी समाजवादी पार्टी निंदा करती है. 2022 विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी का राज होगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details