उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: कलयुगी बेटे ने मां की फावड़े से काट कर की हत्या

राजधानी से सटे गाजियाबाद में एक युवक ने अपनी मां की फावड़े से काटकर हत्या कर दी. यही नहीं, कलयुगी बेटे ने मां की लाश को नाले में फेंक दिया. मामला मसूरी थाना क्षेत्र का है.

By

Published : Jul 25, 2020, 11:19 PM IST

son killed his mother in ghaziabad
गाजियाबाद में कलयुगी बेटे ने की मां की हत्या.

गाजियाबाद:गाजियाबाद में कलयुगी बेटे ने अपनी मां को फावड़े से काट कर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी बेटा अपनी मां की लाश को लेकर नाले पर पहुंचा और लाश को ठिकाने लगा दिया. मामला मसूरी थाना क्षेत्र के डासना इलाके का है. जहां 22 साल के आस मोहम्मद पर आरोप है कि उसने अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर दी और डासना के पास मां रहीसा की लाश को आस मोहम्मद ने नाले में फेंक दिया.

हैरत की बात यह है कि इसके बाद उसने अपने भाइयों को फोन करके बताया कि उसने मां की हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि मां और बेटे के बीच हुए मामूली घरेलू विवाद के बाद बेटा आग बबूला हो गया था. इसी गुस्से में उसने अपनी मां पर हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी आस मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है.

भूत प्रेत जादू टोने में यकीन करता है आरोपी
आरोपी आस मोहम्मद ने पुलिस को बयान दिया है कि उस पर भूत चढ़ गया था और इसलिए उसने अपनी मां की हत्या कर दी. आस मोहम्मद की इस हरकत के बाद पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है.

ये भी पढ़ें:अखिलेश यादव ने मृतक पत्रकार के परिवार को भेजी दो लाख की सहायता राशि

मां ने की थी दो शादी
बताया जा रहा है कि मृतक महिला रहीसा ने दो शादियां की थी. पहले पति की मौत के बाद दूसरी शादी की थी लेकिन आस मोहम्मद को शुरू से ही यह बात नागवार गुजरती थी. इसी बात पर उसका मां से झगड़ा भी होता था. हालांकि आस मोहम्मद रहीसा का सगा बेटा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details