उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: पास बनवाने पहुंचे दिहाड़ी मजदूर, सोशल डिस्टेंसिंग का हुआ उल्लंघन

By

Published : May 4, 2020, 7:37 PM IST

लॉकडाउन की अवधि को 17 मई तक बढ़ा दिया गया है. ऐसे में इस तीसरे चरण में लोग गाजियाबाद में सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोमवार सुबह जिला मुख्यालय पर भारी संख्या में दिहाड़ी मजदूर इकट्ठा हुए.

गाजियाबाद में सोशल डिस्टेंसिंग का हुआ उल्लंघन
गाजियाबाद में सोशल डिस्टेंसिंग का हुआ उल्लंघन

गाजियाबाद:लॉकडाउन के तीसरे चरण के पहले दिन गाजियाबाद में सोशल डिस्टेंसिंग का जमकर उल्लंघन हुआ. जिला मुख्यालय पर भारी संख्या में लोगों ने एकत्रित होकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाईं. सोमवार सुबह जिला मुख्यालय पर भारी संख्या में दिहाड़ी मजदूर इकट्ठा हुए. ये तमाम लोग अन्य शहरों और राज्यों से गाजियाबाद में आकर दिहाड़ी मजदूरी करते हैं. इन तमाम लोगों का कहना था कि आज लॉकडाउन को 40 दिन से अधिक हो चुके हैं, काम ठप होने के चलते इनको कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा हैं.

गाजियाबाद में सोशल डिस्टेंसिंग का हुआ उल्लंघन

जल्द परिवार के पास पहुंचना चाहते हैं
इन लोगों का कहना था कि लॉकडाउन के दौरान उनको खाने-पीने की समस्या हो रही हैं. एक तरफ उन पर समस्याओं का पहाड़ टूट पड़ा हैं तो वहीं गांव में रह रहे इनके परिवारों पर भी समस्याएं कम नहीं हैं. ऐसे में ये लोग चाहते हैं कि जल्द से जल्द जिला प्रशासन के जरिये इनको घर भेजने की व्यवस्था की जाए या फिर इनको पास मुहैया कराया जाए, जिससे कि यह अपने परिवार के पास पहुंच सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details