उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद में मकान की दूसरी मंजिल गिरी, 7 लोग घायल

By

Published : Oct 5, 2020, 5:48 PM IST

गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके में मकान की दूसरी मंजिल गिर गई. अचानक हुए इस हादसे में 7 लोग घायल हो गए जिनमें 6 साल का बच्चा भी शामिल है. हादसा मुरादनगर थाना क्षेत्र के रावली रोड पर हुआ.

ghaziabad news
दूसरी मंजिल गिरी

गाजियाबाद: जिले के मुरादनगर इलाके में मकान की दूसरी मंजिल गिर गई. अचानक हुए इस हादसे में 7 लोग घायल हो गए जिनमें 6 साल का बच्चा भी शामिल है. हादसा मुरादनगर थाना क्षेत्र के रावली रोड पर हुआ. मकान में दूसरी मंजिल पर निर्माण कार्य चल रहा था जो अचानक गिर गया. हालांकि मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने राहत बचाव कार्य किया है. घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया गया है. घायलों में परिवार के सदस्यों के अलावा 2 मजदूर भी शामिल हैं.

दूसरी मंजिल गिरने से सात लोग घायल

दहशत में पूरा परिवार
अस्पताल में परिजनों से हुई बातचीत के बाद पता चला कि पूरा परिवार दहशत में है. मलबे में दबे हुए एक व्यक्ति का कुछ पता नहीं चल पाया है. परिवार के सदस्य का कहना है कि 1 बच्चे का भी कुछ पता नहीं है. हालांकि पुलिस कह रही है कि बाकी सब ठीक है, बस एक व्यक्ति गायब है. एनडीआरएफ की टीम जोर शोर से पूरे ऑपरेशन में लगी हुई है. मलबा हटाया जा रहा है.

सात लोग घायल.
कारणों की होगी जांचमलबे को हटाने के अलावा मामले की प्राथमिकता से जांच भी जरूरी है. जिससे इस तरह की घटनाएं दोबारा न हों. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच पड़ताल के बाद किसी नतीजे पर पहुंचा जाएगा. अगर मामले में किसी की लापरवाही है तो उस पर भी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details