उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: रेलवे कर्मचारी की हत्या, लॉकडाउन में सुरक्षा पर उठे सवाल

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में लॉकडाउन के दौरान हुई हत्या के बाद से कई सवाल खड़े हो गए है. पंजाब लाइन इलाके में रेलवे कर्मचारी सुजीत का शव मिला है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

By

Published : Apr 28, 2020, 7:28 PM IST

etv bharat
गाजियाबाद में रेलवे कर्मचारी की हत्या से सनसनी.

गाजियाबाद: राजधानी दिल्ली से सटे जनपद गाजियाबाद में लॉकडाउन के दौरान भी हत्या की वारदात अंजाम दी गई है. मामला गाजियाबाद के शहर कोतवाली इलाके का है. जहां पर पंजाब लाइन इलाके में रेलवे कर्मचारी सुजीत का शव मिला है. सुजीत के सिर पर चोट के निशान हैं.

गाजियाबाद में रेलवे कर्मचारी की हत्या से सनसनी.

बताया जा रहा है कि हत्या करने के बाद शव को एक खाली प्लॉट में फेंक दिया गया. सवाल उठ रहा है कि लॉकडाउन के दौरान भी बदमाशों के हौसले कम होने का नाम क्यों नहीं ले रहे हैं? पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

रेलवे के मकान में रह रहे थे सुजीत
परिजनों के मुताबिक सुजीत इस समय रेलवे के मकान में ही रह रहे थे और यहां पर उनकी बीवी और बच्चे साथ रह रहे थे. बाकी का परिवार जम्मू में रहता है. सुजीत की किसी से कोई दुश्मनी भी सामने नहीं आई है. इसलिए हत्या के कारणों को लेकर पुलिस की जांच भी उलझी हुई है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से काफी कुछ साफ होने के आसार हैं.

सभी पहलुओं पर पुलिस कर रही है जांच
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में सभी पहलू खंगाले जा रहे हैं. किसी भी पहलू को छोड़ा नहीं जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का पुख्ता कारण साफ हो पाएगा. लेकिन इस बीच सुजीत के परिवार और पड़ोस वालों से जानकारी जुटाई गई है.

सुजीत के फोन कॉल रिकॉर्ड के आधार पर ही पता लगाया जा रहा है कि सुजीत ने किस-किस से आखरी बार बातचीत की थी. इसके अलावा पुराने विवाद और दुश्मनी के ऐंगल को भी खंगाला जा रहा है. लूट के एंगल से भी पुलिस फिलहाल इंकार नहीं कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details