उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

'ब्राह्मण हत्या पर अंकुश लगाएं योगी, नहीं तो 2022 में बदल जाएगी सरकार'

दिल्ली से सटे गाजियाबाद की मोदीनगर तहसील पर ब्राह्मण समाज के लोगों ने धरना प्रदर्शन करते हुए सरकार को संदेश दिया है कि वह जल्द से जल्द प्रदेश में ब्राह्मण हत्या पर रोक लगाएं. अन्यथा वह बड़ा आंदोलन करेंगे.

By

Published : Aug 25, 2020, 7:34 PM IST

etv bharat
ब्राह्मण समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन.

गाजियाबाद: ब्राह्मण समाज ने उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण हत्या पर रोक लगाने की मांग की है. इस मुद्दे पर ब्राह्मण समाज के नेताओं ने जनपद गाजियाबाद की मोदीनगर तहसील में मंगलवार को प्रदर्शन किया. इसके साथ ही अपनी मांगों को लेकर ब्राह्मण समाज ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन भी सौंपा है.

ईटीवी भारत को मोदीनगर नगर पालिका परिषद के पूर्व सभासद दीपक वत्स ने बताया कि उत्तर प्रदेश में लगातार ब्राह्मणों की हत्या हो रही है. उसी को लेकर वह सरकार से पूछना चाहते हैं कि जो प्रदेश में ब्राह्मण हत्या हो रही है और हमारे परिवारों को काट दिया जा रहा है, इसका कारण क्या है. उन्होंने कहा कि ब्राह्मणों की हत्या और शोषण पर रोक लगनी चाहिए. इसी को लेकर मंगलवार को हम मोदीनगर तहसील पर धरना कर रहे हैं और संबंधित अधिकारी को ज्ञापन देकर सरकार तक अपनी बात पहुंचाना चाहते हैं.

ब्राह्मण समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन.

बड़े स्तर पर करेंगे आदोलन

पूर्व सभासद दीपक वत्स का कहना है कि अगर प्रदेश में ब्राह्मणों की हत्या नहीं रुकी तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा. अभी छोटे स्तर पर ही आंदोलन किया जा रहा है, लेकिन सरकार बात नहीं मानती तो हम बड़े स्तर पर आंदोलन करेंगे. ईटीवी भारत को ब्राह्मण नेता मयंक शर्मा ने बताया कि आज हम सभी ब्राह्मण समाज के लोग एक गैर राजनीतिक रूप से आंदोलन कर रहे हैं और सरकार से मांग कर रहे हैं कि ब्राह्मण हत्या पर रोक लगाई जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details