उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मसूरी में दिनदहाड़े अपहरण, वीडियो के जरिये 4 आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 15, 2021, 4:58 AM IST

गाजियाबाद में दिनदहाड़े हुई अपहरण की गुत्थी सुलझा ली गई है. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस वारदात का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें एक युवक को अपहरणकर्ता अपने साथ ले जाने का प्रयास कर रहे हैं.

मसूरी में दिनदहाड़े अपहरण
मसूरी में दिनदहाड़े अपहरण

गाजियाबाद: जिले में दिनदहाड़े अपहरण की एक वारदात सामने आई है, जिसका लाइव वीडियो भी सामने आया है. मामला मसूरी इलाके का है. वीडियो में साफतौर पर दिख रहा है कि एक युवक को कुछ अन्य युवक गाड़ी में धकेल कर अपने साथ ले जाने का प्रयास कर रहे हैं. आरोप है कि इन युवकों के पास हथियार भी थे, जिससे हवाई फायर किया गया. पुलिस के मुताबिक इसके बाद सचिन का अपहरण कर लिया गया था.

मसूरी में दिनदहाड़े अपहरण.

पुलिस ने अपहरणकर्ताओं को किया गिरफ्तार
सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाई और गाड़ी समेत आरोपियों को पकड़ लिया. जिस सचिन नाम के युवक का अपहरण किया गया था, उसको भी पुलिस ने छुड़ा लिया है. पुलिस का कहना है कि प्रॉपर्टी विवाद के चलते सचिन का अपहरण किया गया था. मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे हथियार भी बरामद किया गया है. आगे की जांच जारी है.

दिनदहाड़े हुई वारदात के बाद दहशत
NCR में प्रॉपर्टी को लेकर विवाद लगातार बढ़ते जा रहे हैं. हाल ही में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन प्रॉपर्टी विवाद में दिनदहाड़े इस तरह से अपहरण की वारदात सवाल जरूर खड़े करती है, क्योंकि दिन के समय एक व्यक्ति का अपहरण छोटी वारदात नहीं है, जिससे लोगों में दहशत का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details