उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

खोदा फर्श-निकली लाश! LLB छात्र की हत्या में पुलिस की बड़ी लापरवाही, शव मिला

गाजियाबाद में एक शख्स को मारकर उसका शव बेसमेंट में दफना दिया. इस मामले में कई एंगल सामने आ रहे हैं, पुलिस को शक है कि प्रेम प्रसंग में इस हत्या को अंजाम दिया गया है.

LLB छात्र की हत्या में पुलिस की बड़ी लापरवाही

By

Published : Oct 14, 2019, 11:48 PM IST

गाजियाबाद: साहिबाबाद में एलएलबी के छात्र की हत्या करने के बाद उसके शव को मकान के बेसमेंट में दफना दिया गया. किसी को लाश के दफनाए जाने की खबर न लगे इसलिए मिट्टी के ऊपर प्लास्टर भी कर दिया गया. मृतक युवक 9 अक्टूबर के बाद से लापता था, जिसकी गुमशुदगी साहिबाबाद थाने में 12 अक्टूबर को दर्ज कराई गई थी. उसके बाद से ही मृतक के परिजन युवक को तलाश रहे थे, लेकिन पुलिस कोई खास दिलचस्पी नहीं ले रही थी.

LLB छात्र की हत्या में पुलिस की बड़ी लापरवाही.

5 दिन बाद शव को बिल्डिंग से बरामद किया गया
करीब 5 दिन बाद पुलिस ने मृतक के शव को बिल्डिंग के बेसमेंट से बरामद किया है. दरअसल साहिबाबाद के गिरधर एन्क्लेव में मुन्ना नाम के एक शख्स का मकान है, जिस मकान में पंकज सिंह नाम का एक युवक किराए पर रहता था. पंकज एलएलबी फाइनल ईयर का स्टूडेंट था और साथ मे साइबर कैफे भी चलाता था, जहां पर मुन्ना की बेटियों का भी आना जाना था.

इसे भी पढ़ें- लखनऊः उपचुनाव को लेकर तैयारियां पूरी, 344 मतदान स्थलों पर पड़ेंगे वोट

बेसमेंट में निकला मृतक का शव
करीब 15 दिन पहले मुन्ना ने पंकज को अपने मकान से हटा दिया था, जिसके बाद पंकज ने पास के ही एक दूसरे मकान में किराए पर रह रहा था. परिजनों ने जब आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उन्हें पंकज, मुन्ना के घर में जाते दिखाई दिया था और उसके बाद लौटते नहीं दिखा. जिसके बाद पुलिस एक्टिव हुई और पुलिस ने मुन्ना के घर पर रेड की.

बेसमेंट में कच्चा प्लास्टर देख पुलिस को शक हुआ. आज जब मजिस्ट्रेट की अगुवाई में कमरे के फर्श की खुदाई की गई तो वहां से पंकज का शव निकला. पुलिस की दूसरी लापरवाही तब सामने आई जब पूछताछ के दौरान ही मुन्ना अपने परिवार सहित फरार हो गया. पुलिस का कहना है, कि मुन्ना ने ही पंकज की हत्या की और उसके शव को बेसमेंट में दफना दिया था. हत्या क्यों हुई इसमें कई एंगल निकलकर सामने आ रहे हैं. पुलिस को ये भी शक है कि हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई जिसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details