उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबाद: फ्री शराब न मिलने पर शराबी ने मचाया उत्पाद, ठेके पर किया पथराव

By

Published : Jun 12, 2020, 1:37 PM IST

गाजियाबाद में शराब के ठेके पर पथराव करने का वीडियो सामने आया है. ये वीडियो ठेके के भीतर बैठे लोगों ने ही बनाया है. वीडियो में एक युवक शराब के ठेके पर पथराव करता दिख रहा है. हालांकि बीच में खिड़की होने की वजह से अंदर बैठे लोगों को इस दौरान कोई चोट नहीं आईं.

शराब का ठेका.
शराब का ठेका.

गाजियाबाद: एक युवक ने मुफ्त शराब नहीं दिए जाने पर शराब के ठेके पर जमकर उत्पात मचाया. तीन युवकों पर आरोप है कि उन्होंने मुफ्त शराब नहीं मिलने पर शराब के ठेका मालिक से जमकर बदसलूकी की. यही नहीं उन लोगों ने व्यस्त इलाके में स्थित शराब के ठेके पर पथराव भी कर दिया.

शराब के ठेके पर पत्थर फेकता शराबी.

वीडियो में पत्थर फेकते दिख रहा आरोपी
शराब के ठेके के भीतर बैठे लोगों ने अंदर से वीडियो बनाया. वीडियो में एक युवक शराब के ठेके पर पथराव करता दिख रहा है. हालांकि बीच में खिड़की होने की वजह से अंदर बैठे लोग बच जाते हैं. इलाका व्यस्त होने की वजह से शराब के ठेके के बाहर बड़ी भीड़ लग गई.

दरअसल, पूरा मामला नए बस अड्डे मेट्रो स्टेशन के पास का है. आरोपी युवक फ्री में शराब न मिलने से उत्पाद मचाने लगा. उसके साथ दो युवक और भी थे, लेकिन वे दोनों मौके वारदात से फरार हो गए. वहीं आरोपी युवक नशे में धुत होने की वजह से वहीं खड़ा रहा. स्थानियों ने काफी मशक्कत के बाद आरोपी युवक को पकड़ लिया.

लॉकडाउन में छूट के साथ खुले थे ठेके
लॉकडाउन में काफी दिनों तक शराब के ठेके बंद थे, लेकिन जब सरकार ने शराब की दुकानों को खुलने की अनुमति दी तो दुकानों पर अचानक से भीड़ लग गई. इससे झगड़े भी बढ़ने लगे. बता दें कि रोड पर भारी सुरक्षा के बाद भी ऐसी घटनाएं आम हो गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details