उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गाजियाबादः नाली विवाद में बुजुर्ग महिला की पत्थर लगने से मौत

By

Published : Apr 21, 2021, 10:52 PM IST

गाजियाबाद में नाली में प्लास्टर को लेकर दो पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि पथराव में एक बुजुर्ग महिला की जान चली गई. वारदात के बाद से आरोपी परिवार के लोग फरार हैं.

नाली विवाद में बुजुर्ग महिला की पत्थर लगने से मौत
नाली विवाद में बुजुर्ग महिला की पत्थर लगने से मौत

गाजियाबादः नाली के विवाद में बुजुर्ग महिला के सिर पर पत्थर मार दिया गया. इससे महिला की मौत हो गई. यही नहीं, बुजुर्ग महिला के परिवार के अन्य सदस्यों को भी लाठी-डंडों से पीटा गया. वारदात में 2 लोग घायल हो गए हैं. मामला मसूरी इलाके का है.

नाली विवाद में पथराव

बताया जा रहा है कि इलाके में रहने वाली बुजुर्ग महिला रमजानी के बेटे ने टूटी हुई नाली पर सीमेंट से प्लास्टर किया था. पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आई. उन्होंने इसका एतराज किया. इसके बाद विवाद बढ़ गया और पड़ोस में रहने वाले युवक और उसके साथी लाठी-डंडे और पत्थर लेकर आ गए. एक पत्थर बुजुर्ग महिला रमजानी को लगा और वह नीचे गिर गई. अस्पताल ले जाते समय महिला की मौत हो गई. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए हैं. घटना में महिला का बेटा और एक अन्य युवक भी घायल हुआ है.

ये भी पढ़ेंःEXCLUSIVE: बुज़ुर्ग महिला ने एंबुलेंस में तोड़ा दम

परिवार का रो-रो कर बुरा हाल
घटना के बाद परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. परिजन भी लगातार पीड़ित के घर पर पहुंच रहे हैं. आसपास के लोगों के बीच भी माहौल गमगीन हो गया है. आरोपी पड़ोसी का पूरा परिवार फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. बताया जा रहा है कि मोहल्ले के सभी परिवार आपस में मिलजुल कर रहते हैं. नाली के विवाद में इस तरह की वारदात के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था. पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

मृतक महिला

मामूली बात पर लोग ले रहे जान
एनसीआर में पहले भी इस तरह की वारदातें सामने आती रही हैं. मामूली बात पर लोग एक-दूसरे की जान लेने पर आमादा हो जाते हैं. इससे यह साफ है कि लोगों में गुस्सा कितना बढ़ रहा है. लोगों में धैर्य की कमी देखी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details