उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: कोरोना का प्रकोप, रोजाना 200 से ज्यादा टिकट हो रहे कैंसिल

गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटर पर टिकट कैंसिल करवाने वालों का तांता लगा है. गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के अधीक्षक कुलदीप त्यागी ने कहा कि देश भर में 600 ट्रेनें रद्द की गई हैं. इनमें से छह मुख्य ट्रेनें गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से चलती हैं.

By

Published : Mar 20, 2020, 11:49 PM IST

कोरोना का प्रकोप
गाजियाबाद में कोरोना का प्रकोप

गाजियाबाद:दिल्ली से सटे गाजियाबाद में रेलवे स्टेशन पर टिकट लेने के लिए भीड़ लगी रहती थी, अब उसी गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटर पर टिकट कैंसिल करवाने वालों का तांता लगा है. रोजाना 200 से ज्यादा लोग अपना रिजर्वेशन टिकट कैंसिल करवाने के लिए आ रहे हैं. गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से चलने वाली छह मुख्य ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं.

गाजियाबाद में कोरोना का प्रकोप


स्टेशन अधीक्षक ने दी जानकारी
गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के अधीक्षक कुलदीप त्यागी ने ये जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि देश भर में 600 ट्रेनें रद्द की गई हैं. इनमें से छह मुख्य ट्रेनें गाजियाबाद रेलवे स्टेशन से चलती हैं. जिन लोगों का रिजर्वेशन था, वह कैंसिल करवाने के लिए रेलवे स्टेशन पर आ रहे हैं. रोजाना 200 से ज्यादा लोग अपना रिजर्वेशन कैंसिल कराने आ रहे हैं. रेलवे स्टेशन खाली है, तो वहीं रिजर्वेशन काउंटर पर लोगों का तांता लगा हुआ है. पहले टिकट बुक कराने वालों की भीड़ रिजर्वेशन काउंटर पर देखी जाती थी.

इसे भी पढ़ें-लखनऊ: मशहूर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना से संक्रमित


प्रधानमंत्री की सलाह का है असर
प्रधानमंत्री ने भी लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी है, जिसके बाद लोग और ज्यादा जागरूक हुए हैं और फिलहाल अपनी यात्री कैंसिल कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि फिलहाल घूमना फिरना कैंसिल कर रहे है और सेहत का ख्याल रख रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details