उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: धमकी मिलने के बाद मोनिका चौधरी अस्पताल में भर्ती

मशहूर डांसर मोनिका चौधरी की तबीयत बिगड़ने के बाद गाजियाबाद स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल मोनिका चौधरी को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी थी.

By

Published : Jun 1, 2020, 2:14 PM IST

ghaziabad news
मशहूर डांसर मोनिका चौधरी.

गाजियाबादःहरियाणा की मशहूर डांसर मोनिका चौधरी की तबीयत बिगड़ गई है. डांसर पिछले कई दिनों से लोनी थाने के चक्कर काट रही थी, क्योंकि उनको जान से मारने की धमकियां मिल रही थी. इसी बीच पुलिस ने एक महिला को हिरासत में लिया है, जिसने मोनिका चौधरी के फेसबुक अकाउंट पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

मशहूर डांसर मोनिका चौधरी की तबीयत बिगड़ी.

गाजियाबाद पुलिस महिला से पूछताछ में जुटी हुई है. हालांकि अभी तक मोनिका को फोन पर जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है. इसी वजह से मोनिका काफी डरी हुई है. फिलहाल मोनिका अस्पताल में एडमिट हैं.

घर से उठा ले जाने की दी गई धमकी
मोनिका को 2 दिन पहले आए फोन कॉल में धमकी दी गई थी कि उन्हें घर से उठाकर ले जाएंगे. डांसर मोनिका पर FIR वापस लेने का भी दबाव बनाया जा रहा है. इसके बावजूद वो थाने गई और फेसबुक पर आपत्तिजनक कमेंट को लेकर आरोपी महिला से पूछताछ करने का आग्रह किया था.

पुलिस ने महिला को हिरासत में तो ले लिया, लेकिन मुख्य आरोपी तक अभी पुलिस नहीं पहुंच पाई है. मोनिका और उनके परिवार को डर सता रहा है कि कहीं पूर्व में हुई दूसरी डांसर की तरह उनकी हत्या भी न कर दी जाए. इसलिए वह डिप्रेशन में आ गई हैं.

गाजियाबाद पुलिस का यह है दावा
गाजियाबादपुलिस का दावा है कि मुस्कान नाम की महिला ने यह सब कुछ किया है. उससे पूछताछ के बाद बाकी के आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी. पुलिस ने मोनिका को आश्वस्त किया है कि डरने की जरूरत नहीं है. हालांकि पुलिस अन्य पहलुओं पर भी मामले की जांच पड़ताल कर रही है और इस पूरे प्रकरण की वजह तलाशने में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details