उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

BJP विधायक की 'कोरोना वॉरियर्स' टीम ने घरों तक पहुंचाई खाद्य सामाग्री

गाजियाबाद के लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर की कोरोना वॉरियर्स की टीम ने सैकड़ों घरों तक खाद्य सामग्री पहुंचाई. विधायक प्रतिनिधि पंडित ललित शर्मा ने कहा कि विधायक के आदेश पर जरुरतमंदों की मदद की जा रही है.

By

Published : Mar 29, 2020, 8:00 AM IST

corona warriors
BJP विधायक ने सैकड़ों घरों तक पहुंचाई खाद्य सामाग्री.

गाजियाबाद: लोनी से बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर की 'कोरोना वॉरियर्स' टीम ने सैकड़ों घरों तक खाद्य सामग्री और मास्क पहुंचाया. विधायक के प्रतिनिधि पंडित ललित शर्मा ने कहा कि विधायक के आदेश पर 13 लोगों की टीम निजी स्तर से युद्धस्तर पर कार्य कर रही है.

विधायक ने बनाई है कोरोना वॉरियर्स टीम
प्रदेश में वैश्विक बीमारी कोरोना के कारण लॉकडाउन की स्थिति में प्रशासनिक मदद के अतिरिक्त लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर द्वारा निजी स्तर पर बनाई गई टीम 'कॉरोना वारियर्स' के सदस्यों द्वारा जरूरतमंद लोगों तक खाद्यान्न सामग्री और मास्क बांटने का कार्य कर रही है.

शनिवार को पंडित ललित शर्मा को बजरंग दल और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सूचना दी गई कि वार्ड नम्बर 25 के पूर्वी जवाहर नगर व शांति नगर और इंद्रपुरी डी ब्लॉक में जरूरतमंद मजदूर परिवार हैं, जिन्हें खाद्यान्न सामग्री की आवश्यकता है. विधायक प्रतिनिधि आटा, चावल, दाल, नमक, मसाला, तेल और ब्रेड युक्त पैकेज परिवार को देने पहुंचे. इस दौरान विधायक द्वारा गठित टीम के अन्य सदस्य अनूप भड़ाना सभासद पूजा कॉलोनी, कृष्णा बंसल सभासद, जीतू सभासद ने अपने वार्डों, कुलवीर चौहान, रमेश प्रधान ने रामपार्क, भाजपा नेता और अजगर सेना के जिलाध्यक्ष विकास मावी ने भी टीला के आस-पास क्षेत्रों में खाद्यान्न सामग्री बांटने का कार्य किया.

'100 परिवारों तक पहुंचाई मदद'
विधायक प्रतिनिधि पंडित ललित शर्मा ने बताया कि आज के दिन विधायक के आदेशानुसार उनके द्वारा दिए गए मूलमंत्र से हमने करीब 100 परिवारों को मदद पहुंचाने का कार्य किया है. साथ ही मास्क भी वितरित किए गए हैं. प्रशासन भी हरसंभव कोशिश कर रहा है. विधायक के आदेश पर 13 लोगों की टीम भी बनाई गई है. इस समय सभी गैर सरकारी संगठनों और सामाजिक कार्यकर्ताओं से भी आह्वान किया गया है. कई जगह लोग सहायता भी कर रहे हैं.

उन्होंने बताया प्रशासन के साथ जनसहयोग ही हमें शत-प्रतिशत नतीजे दे सकता है, क्योंकि इस बीमारी का इलाज बचाव और जनसहयोग है. प्रतिनिधि ने इस दौरान लोगों को मास्क वितरित करते हुए कोरोना से बचाव के उपायों की भी जानकारी दी. साथ ही बताया कि लोग धैर्य बनाएं रखें. सभी कार्डधारकों को नियत समय पर राशन भी मिलेगा, इसलिए प्रशासन और हमारे स्तर पर जारी किए गए नम्बरों पर सिर्फ़ जरूरतमंद मजदूर जो असंगठित क्षेत्र में कार्यरत हैं, साथ ही बुजुर्ग और विकलांग लोग ही सम्पर्क करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details