उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: स्वच्छता शंखनाद रैली में पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना

गाजियाबाद के राजेन्द्र नगर स्थित खेतान स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शनिवार को स्वच्छता शंखनाद रैली का आयोजन किया गया. इस आयोजन में प्रदेश के मंत्री सुरेश खन्ना बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे.

By

Published : Dec 1, 2019, 10:04 PM IST

etv bharat
स्वच्छता शंखनाद रैली में पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना.

गाजियाबाद: स्वच्छ सर्वेक्षण 2020 की तैयारियों के बीच प्रदेश के वित्त और प्रभारी मंत्री सुरेश खन्ना शनिवार को गाजियाबाद पहुंचे. जहां उन्होंने विभिन्न स्कूलों के हजारों बच्चों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया. साथ ही स्कूली बच्चों, वहां मौजूद जनप्रतिनिधियों और अन्य लोगों को स्वच्छता की शपथ दिलाई.

स्वच्छता शंखनाद रैली में पहुंचे कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना.

स्वच्छता शंखनाद रैली का किया आयोजन
साहिबाबाद के राजेन्द्र नगर स्थित खेतान स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शनिवार को स्वच्छता शंखनाद रैली का आयोजन किया गया. इस आयोजन में प्रदेश के मंत्री सुरेश खन्ना बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे. उनके अलावा स्थानीय विधायक सुनील शर्मा, अजीत पाल त्यागी, महापौर आशा शर्मा, BJP के महानगर अध्यक्ष मानसिंह गोस्वामी संग कई पार्षद और पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी भी रैली में भाग लेने पहुंचे.

इसे भी पढ़ें- गाजियाबाद: 2 साल से बंद है सार्वजनिक शौचालय, एक्शन में मेयर साहिबा

पेंटिंग्स बना कर किया जागरुक

इस आयोजन में जुटे विभिन्न स्कूलों के बच्चों ने पेंटिंग्स बना कर स्वच्छता के मायने समझाए. वहीं बच्चों ने स्टेज पर स्वच्छता का संदेश देते हुए हैरतअंगेज कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबका मन मोह लिया.

प्रथम स्थान पर रहेगा गाजियाबाद
इस मौके पर मंत्री और जनप्रतिनिधियों ने कहा कि पिछली बार स्वच्छ सर्वेक्षण में गाजियाबाद पूरे देश मे 13वें पायदान पर था, लेकिन इस बार प्रथम स्थान पर रहेगा, जिसका उन्हें भरोसा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details